होम / Sunny Leone ने नए Music Video में Barbie doll बनकर ढाया कहर

Sunny Leone ने नए Music Video में Barbie doll बनकर ढाया कहर

Prachi • LAST UPDATED : October 14, 2021, 7:18 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Sunny Leone का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है। सनी ने खुद इस वीडियो की लिंक इन्स्टाग्राम पर शेयर की है। सनी के इस नए म्यूजिक वीडियो का नाम बार्बी डॉल है जिसे सिंगर डी केली ने गाया है। इस वीडियो में Sunny Leone का चिरपरिचित ग्लैमरस अवतार देखने को मिला है। उनके एक से बढ़कर एक लुक्स देखकर आप यही कहेंगे कि सनी सच में बार्बी डॉल की तरह ही नजर आ रही हैं।

कभी पिंक बाल तो कभी रेड ड्रेस और कभी गले में होठों के डिजाइन वाला नैकलेस पहन सनी ने वीडियो में ऐसी अदाएं दिखाई हैं कि उनकी खूबसूरती देखकर हर कोई उन्हें बस देखता ही रह जाए। आपको बता दें कि सनी ने गाने में कोई डांस नहीं किया है बल्कि गानों के बोल पर वह मदमस्त अदाएं दिखाती नजर आई हैं। वैसे, इस म्यूजिक वीडियो के अलावा Sunny Leone इन दिनों वर्कफ्रंट पर काफी बिजी हैं।

Sunny Leone वेब सीरीज अनामिका की शूटिंग में बिजी है

उन्होंने वेब सीरीज अनामिका की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। अनामिका के डायरेक्टर विक्रम भट्ट हैं और ये एक एक्शन ओरिएंटेड प्रोजेक्ट है। इसके अलावा सनी के पास एक और प्रोजेक्ट है जिसका नाम शेरो है। यह एक सायकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इसके अलावा

सनी के पास पीरियड ड्रामा फिल्म द बैटल आफ भीमा कोरेगांव है जिसमें सनी एक अहम् किरदार निभाती नजर आएंगी। सनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों सनी ने ब्लू पोल्का डॉट टॉप और आरेंज स्कर्ट में अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं जो कि तेजी से वायरल हुई थीं।

Connect Us : Twitter Facebook

Read More: Money Laundering Case ED दफ्तर पहुंचीं एक्ट्रेस Nora Fatehi

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT