होम / Tamil Director M Thiyagarajan का निधन, शोक में फिल्म इंडस्ट्री

Tamil Director M Thiyagarajan का निधन, शोक में फिल्म इंडस्ट्री

Prachi • LAST UPDATED : December 9, 2021, 1:16 pm IST

इंडिया न्यूज, चेन्नई:
Tamil Director M Thiyagarajan: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से इन दिनों बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। हाल ही में फिल्म बाहुबली में कटप्पा की किरदार निभाने वाले सत्यराज की छोटी बहन कल्पना मनराडियार का निधन हो गया था। वहीं, लंबे समय से बीमार चल रहे दिग्गज कन्नड़ एक्टर एस शिवराम ने भी इस दुनिया को अलविदा कहा। अब खबर है कि जानेमाने तमिल डायरेक्टर एम त्यागराजन (Tamil Director M Thiyagarajan) का भी निधन (Died) हो गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो वे चेन्नई में एवीएम स्टूडियो के पास सड़क किनारे मृत पाए गए थे। उन्होंने विजयकांत अभिनीत मानागरा कावल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का निर्देशन किया था, जो एवीएम प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 150 वीं फिल्म थी। उनके निधन की खबर सुनते ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। कई सेलेब्स ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। एम त्यागराजन अरुप्पुकोट्टई के रहने वाले थे। वे अड्यार फिल्म इंस्टीट्यूट के पूर्व छात्र भी थे।

(Tamil Director M Thiyagarajan) पिछले 15 सालों से अकेले जीवन जी रहे थे

बतौर फिल्ममेकर उन्होंने अपने करियर की शुरूआत पोंनू पारका परेन से की थी। उन्होंने वेट्री मेल वेट्री का भी निर्देशन किया, जबकि दोनों फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था। हालांकि, जब एम त्यागराजन को सुपरहिट फिल्म मनगर कवल का निर्देशन करने का मौका मिला तो रातोंरात उनकी किस्मत चमक गई।

हालांकि, एक सुपरहिट फिल्म देने के बावजूद कई दिग्गजों का कहना है कि उन्हें उस तरह से काम करने का मौका नहीं मिला जैसा मिलना चाहिए था। वे काफी निराश रहते थे। खबरों की मानें तो उनका अपनी पत्नी और बच्चों के साथ झगड़ा होता रहता था। यही वजह है कि वे अपने परिवार से अलग हो गए और पिछले 15 सालों से अकेले जीवन जी रहे थे। वे काफी गरीबी के दौर से गुजर रहे थे। एक वक्त का खाना भी बढ़ी मुश्किल से जुटा पाते थे।

Read More: RRR Trailer Out एक्शन अवतार में नजर आए जूनियर एनटीआर और रामचरण

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT