होम / द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर का ट्रेलर हुआ रिलीज़ : सौरोन ने फिर से की वापिसी, देखें

द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर का ट्रेलर हुआ रिलीज़ : सौरोन ने फिर से की वापिसी, देखें

Sachin • LAST UPDATED : August 24, 2022, 2:28 pm IST

इंडिया न्यूज़, Hollywood News(Mumbai): द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर का अंतिम ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया था। 2 सितंबर को शो की रिलीज से पहले, हमें नए प्रोमो में इस एपिक शो की एक बड़ी झलक देखने को मिली। प्रीक्वल शो, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स या द हॉबिट से बहुत पहले की अवधि का इतिहास है, क्योंकि सौरोन पहली बार सत्ता में आता है।

नया प्रोमो मध्य-पृथ्वी के इतिहास पर केंद्रित है क्योंकि मॉर्फिड क्लार्क के एल्वेन योद्धा गैलाड्रियल, रीगल लीडर बनने का कार्य करते हैं, जिसका भविष्य संस्करण हमने पीटर जैक्सन की ऑस्कर विजेता लॉर्ड ऑफ द रिंग्स फिल्म श्रृंखला में केट ब्लैंचेट के चित्रण के रूप में देखा है। शो की शुरुआत गैलाड्रियल द्वारा सौरोन के दुष्ट सहयोगियों के अंतिम अवशेषों का शिकार करने से होती है, जिन्होंने उसके भाई फिनरोड को मार डाला था।

लॉर्ड ऑफ द रिंग्स

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे गैलाड्रियल बंधन बनाता है और बढ़ती बुराई के बीच मध्य-पृथ्वी को एकजुट करने की कोशिश करता है। प्रोमो में सौरोन के आगमन को भी छेड़ा गया है, जो निश्चित रूप से फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों को उत्साहित करेगा, यह देखते हुए कि यह एक मूल कहानी है जिसे वे देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। इस शो में एल्रोनड (रॉबर्ट अरामायो), हाई किंग गिल-गैलाड (बेंजामिन वॉकर) और सेलिम्बर (चार्ल्स एडवर्ड्स) भी हैं। इस शो में मार्केला कैवेनघ, डायलन स्मिथ, डैनियल वेमैन, मैक्सिम बाल्ड्री, एमा होर्वथ, लॉयड ओवेन और ट्रिस्टन ग्रेवेल भी हैं।

ट्रेलर

द लॉर्ड ऑफ रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर पांच सीज़न की कहानी आर्क में न्यूमेनर के पतन और अंतिम गठबंधन के युद्ध का भी विस्तार से वर्णन करेगा, जिसे श्रोता जेडी पायने और पैट्रिक मैके द्वारा शुरू से अंत तक रेखांकित किया गया है। श्रृंखला 2 सितंबर को अपने पहले सीज़न का प्रीमियर करती है।

‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ नॉवल पर आधारित है यह सीरीज

आपको बता दें कि ये सीरीज ‘जेआरआर टॉल्किन’ के ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स’ नॉवल पर आधारित है। इस वेब सीरीज को द हॉबिट फ्रैंचाइजी की प्रसिद्ध फिल्म में दर्शाए गए समय से हजारों साल पहले सेट किया जाएगा। इसमें मिडिल अर्थ की सेकंड एज की झलक दिखाई गई है। सीरीज की कहानी को युवा गैरड्रील के नजरिए से आगे बढ़ाया जाएगा। इसके अलावा ये सीरीज इंग्लिश समेत हिंदी, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाएगी। पीटर जैक्सन निर्देशित फिल्मों की सीरीज को दुनिया की सबसे बड़ी और असरदार फिल्म सीरीज में गिना जाता है। 2 सितंबर से इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT