होम / Viral Photo: ये बच्ची है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

Viral Photo: ये बच्ची है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

Simran Singh • LAST UPDATED : February 27, 2023, 4:39 pm IST

Viral Photo: सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां कोई नहीं जानता कि कब क्या और कैसे कुछ भी ट्रेंड हो जाए। हाल के दिनों में ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं तस्वीरों के माध्यम से लोगों को सोशल मीडिया में चैलेंज  दिया जा रहा है कि इन तस्वीरों को देख कर पहचानने की कोशिश करें कि यह कौन सा एक्टर है। इसी बीच एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसके माध्यम से लोगों से पूछा जा रहा है कि बताइए यह एक्ट्रेस कौन है और इस सवाल का जवाब देने में कई लोगों को परेशानी हो रही है।

कौन है यह बच्ची?

तस्वीर में दिख रही बच्ची की बात करें जो अपने पिता की गोद में बैठी है और अपने भाई को गुस्से से देख रही है। वह और कोई नहीं वह बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा है। वही इस तस्वीर को खुद जेनेलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। उन्होंने अपने पिता को फादर्स डे की बधाई देने के लिए इस तस्वीर को पोस्ट किया था और कैप्शन में अपने पिता के बारे में कुछ बातें भी लिखी थी।

जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा

वही जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा मेरे पिता मुझ पर विश्वास करते हैं और यह किसी भी बच्चे के लिए सबसे बड़ा उपहार है। मुझे पता है कि जीवन में कितनी भी परेशानियां आए या कितनी भी मुश्किलें आए। मैं जब भी अपनी जिंदगी में मुश्किल में होगी तो एक इंसान मेरे पीछे खड़ा होक हमेशा यही कहेगा कि तुम कर सकती हो, मुझे पता है कि वह हमेशा गर्व की भावना में यही कहेंगे “वह मेरी बेटी है” हैप्पी फादर्स डे मैं आपको अपनी दिल की गहराई से प्यार करती हूं।

कौन है जेनेलिया डिसूजा?

जेनेलिया डिसूजा की बात करें तो जेनेलिया बॉलीवुड अभिनेत्री है। जिन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, मराठी और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। इसके साथ ही वो रितेश देशमुख की पत्नी है। वही बता दे कि जेनेलिया ने मात्र 15 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। वही रितेश देशमुख और जेनेलिया की दो बेटे भी हैं। जिनका नाम रियान और राहिल है। वही एक्ट्रेस शादी के बाद फिल्मों से दूर हो चुकी है लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है।

ये भी पढ़े: बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है पठान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections: पीएम मोदी 5 मई को अयोध्या में कर सकते हैं रोड शो, बीजेपी को होगा बड़ा फायदा -India News
Haryana Board 12th Result: हरियाणा बोर्ड ने जारी किए 12वीं के नतीजे, ऐसे कर सकते हैं चेक -India News
AC की हवा में हमेशा रहने वाले हो जाएं सावधान, ये बड़े रोग का हो सकता है खतरा-Indianews
Sex Scandal Case: यौन उत्पीड़न मामले में SIT ने प्रज्वल और उसके पिता को किया तलब, 24 घंटे के भीतर होना होगा पेश- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज गणेश जी का मिलेगा आशिर्वाद, जानिए क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे-indianews
Lok Sabha Election: पहले चरण में 66.14%, दूसरे चरण में 66.71% वोटिंग, चुनाव आयोग ने फाइनल डेटा किया जारी- Indianews
Pro-Palestinian Protests: अमेरिकी परिसरों में प्रदर्शनकारी छात्र हुए शांत, बढ़ती अशांति के कारण लिया फैसला -India News
ADVERTISEMENT