होम / तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘दयाबेन’ दिशा वकानी दूसरी बार बनीं मां, चार साल बाद दिया बेटे को जन्म

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘दयाबेन’ दिशा वकानी दूसरी बार बनीं मां, चार साल बाद दिया बेटे को जन्म

India News Desk • LAST UPDATED : May 24, 2022, 5:57 pm IST

इंडिया न्यूज़, TV News:
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन फेम अदाकारा दिशा वकानी दोबारा मां बन गई हैं। दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है। वहीं दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी ने इस खबर को कंफर्म किया है। बता दें कि इससे पहले साल 2017 में दिशा वकानी पहली बार बेटी की मां बनीं थीं। इसके बाद से ही वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर नहीं आई थीं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फिर से नजर आ सकती है दिशा वकानी

दिशा वकानी  के भाई मयूर वकानी ने कहा, ‘मैं खुश हूं कि मैं एक बार फिर मामा बन गया हूं। साल 2017 में दिशा के घर बेटी आई थीं और इस बार वह दोबारा मां बन गई हैं। साथ ही मैं दोबारा मामा बन गया। मैं बेहद खुश हूं।’ आपको बता दें कि मयूर वकानी सीरियल तारक महेता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के भाई सुंदर लाल का रोल निभाते हैं। वहीं, दिशा वकानी की दिसंबर 2021 में एक फैमिली फंक्शन से फोटो सामने आई थीं। फोटो में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।

दिशा वकानी के पति मयूर पांड्या ने बताया कि दिशा फिलहाल अपने नवजात बच्चे की देखभाल में व्यस्त हैं। वह जल्द ही आपसे बात करेंगी।’ वहीं दिशा वकानी की तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी पर उनके भाई मयूर वकानी ने कहा, ‘दिशा शो में जरूर वापसी करेंगी। हम सब इंतजार कर रहे हैं कि वह कब सेट पर वापसी करेंगी और दोबारा अपना काम शुरू करेंगी।’

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT