होम / सोशल मीडिया क्वविन उर्फी जावेद मना रही हैं 25वां जन्मदिन, जाने उर्फी की कुछ अनसुनी कहानी

सोशल मीडिया क्वविन उर्फी जावेद मना रही हैं 25वां जन्मदिन, जाने उर्फी की कुछ अनसुनी कहानी

Nishi Pracha • LAST UPDATED : October 15, 2022, 1:25 pm IST

(दिल्ली): सोशल मीडिया की क्वविन उर्फी जावेद 15 अक्टूबर यानि आज के दिन आपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं। उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं,वे आपने नये- नये लुक के चलते सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। वैसे तो उर्फी जावेद के चाहने वालो की कमी नही हैं, लेकिन फिर भी कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उर्फी जावेद के कपडो के स्टाईल या फिर ये बोल दे कि उनके नये लुक को पसंद नही करते और सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के नये लुक को लेकर हमेशा ही उनको ट्रोल किया जाता हैं ,तो वही उर्फी जावेद के चाहने वालो ने उनका जन्मदिन एक दिन पहले से ही सेलिब्रेट करना शुरू कर दिया था।

उर्फी जावेद की कुछ अनसुनी बाते:

आपको बता दें, उर्फी जावेद उत्तरप्रदेश राज्य की राजधानी लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्‍होंने लखनऊ के सिटी मॉन्‍टेसरी स्‍कूल से पढ़ाई की और फिर लखनऊ के ही एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्‍यूनिकेशन की पढ़ाई की। उर्फी जावेद का सपना एक जनर्लिस्ट बनने का था, जोकि अधुरा रह गया।

उर्फी जावेद की एक्‍ट‍िंग की शुरूआत कब हुई:

उर्फी साल 2016 में पहली बार मुंबई आ थीं, जहां से उन्होंने एक्‍ट‍िंग की दुनिया अपना पहला कदम रखा। फिल्म ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ में उन्‍हें अवनी पंत का किरदार किया था। तो वही साल 2017 में उर्फी ने फिल्म ‘चंद्र नंदिनी’ में नजर आईं और फिर ‘मेरी दुर्गा’ में आरती का किरदार निभाया था।

अपने 8 साल के एक्‍ट‍िंग करियर में उर्फी जावेद ने 10 टीवी सीरियल्‍स में भी काम किया है. इनमें ‘बेपनाह’, ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’, ‘कसौटी जिंदगी के’ और ‘ऐ मेरे हमसफर’ जैसे पॉपुलर शोज शामिल हैं. उर्फी ने 2021 में ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हिस्‍सा लिया, तब उर्फी सुर्ख‍ियों में आ गईं. हालांकि, उनको एक हफ्ते में ही शो से बाहर कर दिया गया था।

उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा:

उर्फी जावेद ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया, कि उनका एक्‍ट‍िंग का ये सफर काफी मुश्किलों भरा रहा। उन्होंने बताया कि मुंबई में आने के बाद उन्हें बहुत-सी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उर्फी ने बताया कि अपने मुश्किल भरे दिनों को याद करके आज भी मेरी आंखो में आसु आ जाते हैं। उर्फी ने बताया,’टीवी शो पर मुझे बिना कुछ बताए कहा गया था कि कल से नहीं आना. हम आपको रिप्लेस कर रहे हैं. तब मैं एक माइथो शो कर रही थी।

उर्फी को क्यो फोर्स किया गया:

उर्फी जावेद ने बताया, कि ‘मुझे एक वेब सीरीज के लिए इंटिमेट सीन करने के लिए कहा गया और जब मैं सेट पर पहुंची तो मुझे ऐसा सीन करने के लिए फोर्स किया गया. उन्होंने मुझे कहा आपने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और अब आपको ये सीन करना ही होगा। उन्हें पता था कि मेरे आगे पीछे कोई नहीं और हुआ ये कि अंत में मैंने वेब सीरीज नहीं की.’

प्रोड्यूसर ने उर्फी के घर भेज गुंडे:

उर्फी जावेद ने आगे बताया कि ‘चौथे दिन जब मैं सेट पर नहीं गई, तो प्रोड्यूसर ने मेरे घर पर गुंडे भेज दिए। तब मेरी रूममेट ने मुझे बताया कि तुम्हें कुछ लोग ढूंढ रहे हैं।मैं डर गई थी। लेकिन क्या करें, डर से क्या जीना छोड़ देंगे।’

 

ये भी पढ़ें – सुप्रीम कोर्ट ने एकता कपूर को लगाई फटकार, कहा-युवाओं के दिमाग को किया जा रहा दूषित’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vampire Facial: खूबसूरत बनने की चाहत ने ली तीन महिलाओं की जान, फेशियल बनी मौत की वजह- indianews
दोबारा पिता बनेंगे MS Dhoni, वाइफ साक्षी धोनी ने मैच के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, लिखी ये बात -Indianews
Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews
Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
ADVERTISEMENT