होम / Vaishno Devi Yatra: मुश्किलों में घिरी Shilpa Shetty पहुंचीं वैष्णो देवी, कहा- बहुत दिनों बाद बुलावा आया

Vaishno Devi Yatra: मुश्किलों में घिरी Shilpa Shetty पहुंचीं वैष्णो देवी, कहा- बहुत दिनों बाद बुलावा आया

Prachi • LAST UPDATED : September 16, 2021, 11:51 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Vaishno Devi Yatra: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों लाइफ के सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं। पति राज कुंद्रा (Raj kundra) की पोर्नोग्राफी वीडियोज के मामले में गिरफ्तारी के बाद उन्हें काफी कुछ सहना पड़ा। उन्होंने सोशल मीडिया, शोज, सबसे दूरी बना ली थी। हालांकि राज कुंद्रा अब भी जेल में हैं, लेकिन शिल्पा धीरे-धीरे नॉर्मल लाइफ में वापस आ रही हैं।

इसलिए तमाम मुश्किलों के बीच पिछले दिनों ही शिल्पा ने अपने घर पर धूमधाम से गणपति बप्पा का स्वागत किया और अपने बच्चों के साथ ही गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की और गणपति विसर्जन के बाद अब शिल्पा शेट्टी माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंच गई हैं, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस फोटोज में आप देख सकते हैं कि शिल्पा घोड़े पर बैठकर माता के दरबार की ओर आगे बढ़ती नजर आ रही हैं। इस बीच वो लगातार माता के जयकारे भी लगा रही थीं।

शिल्पा ने कहा कि माता के दरबार में पहुंचकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है और बताया कि बहुत दिन बाद उन्हें माता वैष्णो देवी का बुलावा आया है। खबरों के अनुसार शिल्पा ने मां वैष्णो देवी भवन जाने के लिए हेलीकॉप्टर बुक किया था, लेकि धुंध के कारण हेलीकॉप्टर सेवा रद्द कर दी गई है, जिसके बाद शिल्पा शेट्टी को घोड़े और पैदल ही भवन की ओर रवाना होना पड़ा। बता दें कि शिल्पा शेट्टी माता वैष्णो देवी की भक्त हैं और जब भी मौका मिलता है, वो माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंच जाती हैं और चूंकि फिलहाल वो मुसीबतों से घिरी हैं, तो कहा जा रहा है कि वो मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचकर उनसे इस मुश्किल घड़ी से बाहर निकालने की प्रार्थना करने गई हैं।

Also Read: Raj Kundra के खिलाफ 1467 पेज की पुलिस चार्जशीट, Porn Films से करोड़ों की कमाई!

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Almond Oil: बादाम का तेल लगाने के ये हैं फायदे, दूर होंगी इससे जुड़ी परेशानियां-Indianews
24 साल पहले फरदीन खान के साथ काम करने से मना कर चुके थे Sanjay leela bhansali, बताई थी ये वजह -Indianews
Pro-Palestine Protests: फिलिस्तीन समर्थन में विरोध प्रदर्शन करना भारतीय छात्रा को पड़ा भारी, अमेरिकी पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews
बॉडी शेमिंग करने वाले ट्रोलर्स को Rashami Desai ने दिखाया आईना, दिया करारा जवाब -Indianews
San Antonio Police: अमेरिका में भारतीय मूल के एक व्यक्ति को पुलिस ने मारी गोली, जानें क्या था मामला-Indianews
लव आज कल फेम Arushi Sharma ने दिखाई शादी की नई तस्वीरें, एक्ट्रेस ने गुलाबी लहंगा किया फ्लॉन्ट -Indianews
Virat Kohli: कोहली की शानदार पारी ने जीता दर्शकों का दिल, डुपलेसी ने विराट को दिया श्रेय-Indianews
ADVERTISEMENT