होम / Prithviraj Trailer को 24 घंटे में मिले इतने मिलियन व्यूज, यूट्यूब ट्रेंड में टॉप पर है अक्षय की मूवी

Prithviraj Trailer को 24 घंटे में मिले इतने मिलियन व्यूज, यूट्यूब ट्रेंड में टॉप पर है अक्षय की मूवी

India News Desk • LAST UPDATED : May 11, 2022, 11:21 am IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Prithviraj Trailer: अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। इतना ही नहीं ट्रेलर को देख फैन्स के रोंगटे खड़े हो गए। वहीं, फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक और जानकारी सामने आ रही है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म के ट्रेलर को महज 24 घंटे के अंदर 55 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले है। रिपोर्ट्स का मानें तो ये व्यूज ट्रेलर को तीनों भाषाओं यानी हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु से भी मिले है। इतना ही नहीं ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म इसी साल 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

बता दें कि फिल्म में अक्षय के साथ 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर लीड रोल में है। फिल्म में जहां अक्षय पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे है वहीं मानुषी राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आ रही है। आपको बता दें कि ये पहली बार है जब अक्षय कुमार किसी पीरियड ड्रामा फिल्म में काम कर रहे है।

वहीं, सामने आई ट्रेलर में वे पृथ्वीराज चौहान के रूप में काफी फबे भी है। उनके लुक की भी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। वहीं, मुंबई में आयोजित ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अक्षय ने कहा था- मैं चाहता हूं कि हर कोई सम्राट पृथ्वीराज चौहान की कहानी देखे।

जब मुझे फिल्म की सुनाई गई तो कहानी सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे और मैंने तुरंत फिल्म के लिए हां कह दी क्योंकि स्क्रिप्ट ने मेरे होश उड़ा दिए थे। आपको बता दें कि डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी की ये फिल्म इसी साल 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है और इस आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूसर किया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT