होम / Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th April 2022 Written Update अभिमन्यु के सामने एक्सीडेंट का राज खोलेगी अक्षरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th April 2022 Written Update अभिमन्यु के सामने एक्सीडेंट का राज खोलेगी अक्षरा

Prachi • LAST UPDATED : April 9, 2022, 2:27 pm IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 9th April 2022 Written Update: स्टार प्लस का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)  इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में अपनी पॉजिशिन बनाए हुए हैं। दरअसल शो में हाई वोल्टेज ड्रामा ने लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अभिमन्यु सबको हॉस्पिटल बुलाता है, लेकिन वहां आते ही वह सबको सरप्राइज देता है और बताता है कि वह अक्षरा के लिए म्यूजिक थेरेपी डिपार्टमेंट खोल रहा है।

लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं। अभिमन्यु बिरला हॉस्पिटल में अक्षू के लिए म्यूजिक थेरेपी डिपार्टमेंट की शुरूआत करता है। लेकिन इस बात से डॉक्टर आनंद, महिमा और हर्ष तीनों ही खुश नहीं होते। डॉक्टर आनंद, महिमा और हर्ष से कहते हैं कि यह सब ठीक नहीं है, कम से कम घर में तो चर्चा कर ली लेनी चाहिए थी।

अभिमन्यु के सामने गिड़गिड़ाएगी अक्षरा

गाना गाते वक्त अक्षरा गिरने वाली होती है, लेकिन अभिमन्यु उसे बचा लेता है। वह रोना शुरू कर देती है और अभिमन्यु के सामने गिड़गिड़ाती है, “जितना प्यार तुम मुझसे करते हो, मैं उसके लायक नहीं हूं। मैं तुमसे कुछ बात करना चाहती हूं।” हालांकि अक्षरा कुछ कह पाती, इससे पहले ही आरोही बेहोश होकर गिर पड़ती है। आरोही के गिरते ही अक्षरा को पैनिक अटैक आना शुरू हो जाता है। हालत इतनी गंभीर हो जाती है कि अभिमन्यु को उसे इंजेक्शन देना पड़ता है और आॅक्सीजन मास्क भी लगाना पड़ता है।

दूसरी तरफ आरोही पर इलाज का कोई फर्क नहीं पड़ता। उल्टा वह इलाज के दौरान एक्सीडेंट के बारे में बड़बड़ाना शुरू कर देती है। अक्षरा और आरोही को बात करता देख अभिमन्यु वहां आ जाता है। वह लगातार अक्षू से पूछता है कि क्या बात हुई है, जिसपर अक्षरा चुप्पी तोड़ देती है। वह बताती है कि मंजरी मां का एक्सीडेंट किसी और से नहीं बल्कि उसकी और आरोही की गाड़ी से ही हुआ था। हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि अभिमन्यु की जगह वो सच कोई और नहीं बल्कि महिमा सुन लेगी।

Read More: Sonu Sood Shows His Generosity Again फ्लाइट में बूढ़े व्यक्ति के लिए सोन सूद ने छोड़ दी बिजनेस क्लास सीट, एक्टर ने जीता फैंस का दिल

Read More: Jersey Promotions Photos शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर ने दिल्ली में किया फिल्म का शानदार प्रमोशन

Read More: Will Smith Banned From Oscars For 10 years Over Slap Controversy कॉमेडियन क्रिस रॉक पर हाथ उठाना पड़ा महंगा, 10 साल का लगा प्रतिबंध

Read More: Swara Bhaskar Birthday अपने बोल्ड सीन्स और बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं एक्ट्रेस

Read More: Jaya Bachchan Birthday अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की ऐसे शुरु हुई थी लव स्टोरी

Read More: Sonam Kapoor Delhi House Robbed करोड़ों के नगदी और जेवर ले गए चोर

Read More: Ranbir Kapoor Bachelor Party Guest list जानिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की सभी डिटेल्स

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT