होम / क्या Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को छोड़ देंगे मोहसिन खान और शिवांगी जोशी!

क्या Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को छोड़ देंगे मोहसिन खान और शिवांगी जोशी!

Prachi • LAST UPDATED : September 17, 2021, 9:42 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी ने इन दिनों अलग ही मोड़ ले लिया है। सीरियल में दिखाया जा रहा है कि सीरत-कार्तिक की जिंदगी में एक बार फिर से खुशियां आने वाली हैं। सीरत जल्द ही मां बनने वाली है और सीरियल में एक लम्बा लीप लिया जाएगा।

बीते कुछ हफ्तों से खबरें आ रही हैं कि मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इस शो को छोड़ने वाले हैं। सामने आ रही नई जानकारी के मुताबिक शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के आखिरी एपिसोड को अक्टूबर के पहले हफ्ते में शूट किया जाएगा। दरअसल मेकर्स ने इन दोनों ही किरदारों के हर एक पहलू का एक्सपेरिमेंट कर लिया है और अब वो कहानी में बदलाव करने की सोच रहे हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में जल्द ही लम्बा लीप आएगा

सीरियल में जल्द ही लम्बा लीप आएगा और कार्तिक और सीरत के बच्चे बड़े हो जाएंगे। अब ये बच्चे की सीरियल की कहानी को आगे बढ़ाएंगे। सालों पहले हिना खान ने भी इस शो को बीच में ही छोड़ दिया था। हिना खान इस सीरियल में अक्षरा का किरदार अदा करती थी।

लीप आने के बाद अक्षरा के बच्चे बड़े हुए और हिना खान के स्क्रीन स्पेस में कमी आने लगी। हिना खान ने कई वजहों से इस सीरियल को छोड़ने का मन बनाया था। उनमें से एक वजह थी उनका रिएलिटी शो में हिस्सा लेना। दरअसल सलमान के शो बिग बॉस 15 का आगाज 3 अक्टूबर से होने वाला है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मोहसिन खान इस शो का हिस्सा बन सकते हैं।

Connect Us : Twitter facebook

Read Also:

Disney Plus Hotstar: सलमान ने किया शाहरुख का OTT पर जोरदार स्वागत स्वागत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT