होम / OMG: स्ट्रीट वेंडर ने पानी में तैयार किया Omelet, वीडियो देख लोग ने किए मजेदार कमेंट्स

OMG: स्ट्रीट वेंडर ने पानी में तैयार किया Omelet, वीडियो देख लोग ने किए मजेदार कमेंट्स

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : March 27, 2022, 1:05 am IST

The craze of food experiment

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। अंडा (Omelette) एक ऐसा भोजन है जो किस्म किस्म के तौर-तरीकों से खाया जा सकता है। ये दुनियाभर में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले ब्रेकफास्ट आइटम में से एक है। नाश्ते में ब्रेड के साथ खा लो, लंच में मजा ले लो या डिनर में अन्य डिश के साथ निपटाओ, इसकी महिमा निराली है। यही वजह है कि इसके साथ दुकानदार इसके साथ सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट (Food Experiment) करते हैं।

कई बार इन एक्सपेरिमेंट को देखकर मजा आता है तो वहीं कई बार इन एक्सपेरिमेंट को देखकर हैरानी भी होती है। हाल के दिनों में एक अंडे के साथी किया गया एक्सपेरिमेंट लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है जिसे देखकर आपको भी जरूर हैरानी होगी।

The craze of food experimentThe craze of food experiment

आज के समय में लोग अपनी सेहत का काफी ख्याल रखते हैं, यही वजह है कि लोग तेल और घी से काफी दूर रहते हैं। लोग अपनी लाइफस्टाइल और डाइट में ऑयल फ्री फूड को पहली प्राथमिकता देते देखे जा रहे हैं। हाल के दिनों में कुछ ऐसी ही डिश सामने आई है, जहां एक दुकानदार ने पानी में ऑमलेट तैयार किया।

Also Read: Dangerous Food With Alcohol : शराब के साथ इन चीजों को खाने से बढ़ता है जान का खतरा

वायरल हो रहा ये वीडियो दिल्ली की दुकान का है। जहां एक स्ट्रीट वेंडर स्ट्रीट वेंडर पानी से बहुत जबरदस्त तरीके से ऑमलेट बना रहा है। वेंडर ने सबसे दो अंडे के ऑमलेट बनाने के लिए अंडे के साथ बारिक कटे प्याज, मिर्च, नमक और मसाले डाल कर उसे फेंटता हुआ नजर आ रहा है।

इसके बाद वो पैन को गैस पर रखकर इसके बाद वो पेस्ट डालकर उसे अच्छे से पकाता है। सबसे अंत में पानी वाले ऑमलेट को स्ट्रीट वेंडर प्लेट में सर्व करता है और धनिया, चटनी डालकर ग्राहक को दे देता है।

सोशल मीडिया यूजर्स ये डिश काफी पसंद आ रही है। यही वजह है कि कई यजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘ आप अगर नॉनस्टीक पैन यूज करोगे तो पानी की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।’

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ तेल के दाम काफी बढ़ गए है इसलिए अंकल पानी का इस्तेमाल कर रहे हैं। ’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ ये दिखने में बड़ा स्वादिष्ट लग रहा। ’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Pakistan: कराची में दूध की कीमत 10 रुपये प्रति लीटर बढ़ी, नई कीमत बढ़कर हो गई अब इतनी- Indianews
PM Modi Rally: वोट बैंक के ठेकेदारों से अब अलग हुए मुसलमान, पीएम मोदी का राहुल-अखिलेश पर हमला -India News
ISRO Recruitment 2024: बिना परीक्षा इसरो में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, बस ये होनी चाहिए योग्याता- Indianews
Bank of Baroda Recruitment: बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, बैंक ऑफ बड़ौदा में जल्द करें अप्लाई , बस करना होगा ये काम-Indianews
US Driver Dies: व्हाइट हाउस के गेट से टकराई कार, हादसे में अमेरिकी ड्राइवर की मौत -India News
Indian Army Recruitment 2024: बिना परीक्षा इंडियन आर्मी में अफसर बनने का सुनहरा मौका, बस चाहिए होगी यह योग्यता- Indianews
US News: अमेरिकी स्कूल अधिकारी को नौकरी से निकाल दिया गया, बेटी की प्रशंसा न करने पर छात्रों को दी थी धमकी -India News
ADVERTISEMENT