होम / Tara Sutaria Fitness Plan: क्या है तारा सुतारिया की फिटनेस का राज, जानें डाइट और वर्कआउट प्लान

Tara Sutaria Fitness Plan: क्या है तारा सुतारिया की फिटनेस का राज, जानें डाइट और वर्कआउट प्लान

Simran Singh • LAST UPDATED : October 27, 2023, 11:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tara Sutaria Fitness Plan, दिल्ली: तारा सुतारिया एक लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जो अपनी फिट और टोंड बॉडी के लिए जानी जाती हैं। कई लोग उनके जैसे दिखने के लिए एक्ट्रेस के वर्कआउट और डाइट प्लान के बारे में जानने को उत्सुक रहते है। ऐसे में आज की रिपोर्ट में हम तारा सुतारिया की फिटनेस रुटिंन के बारें में बताएगें और डाइट प्लेन से भी पर्दा उठाएंगे।

क्या है तारा सुतारिया का वर्कआउट प्लान?

  • तारा सुतारिया एक ऐसे एक्ट्रेस है जो फिट रहने के लिए काफी वर्कआउट करती है और टफ रूटीन का पालन करती हैं। उनके वर्कआउट प्लान में कार्डियो, स्ट्रेंथ ट्रेनिंग और योग शामिल है। इसके साथ ही बता दें कि वह अपने दिन की शुरुआत 30 मिनट के कार्डियो सेशन से करती हैं, जिसमें दौड़ना, साइकिल चलाना या तैराकी करती है। इससे उनकी कैलोरी और उसके हृदय संबंधी स्वास्थ्य में सुधार करने में मदद मिलती है।
  • कार्डियो के बाद, तारा स्ट्रेंथ ट्रेनिंग की ओर बढ़ती है, जिसमें स्क्वैट्स, लंजेस, पुश-अप्स और प्लैंक जैसे व्यायाम शामिल हैं। वह एक्शसाइज के 3-4 सेट करती है और सभी सेट में 12-15 दोहराव करती है। इससे शरीर में दुबली मांसपेशियां बनाने और शरीर को टोन रहता है।
  • तारा इन सब के अलावा योग भी करती है, जिससे उन्हें लचीलेपन, संतुलन और मानसिक स्वास्थ्य में सुधार करने में मदद मिलती है। वह सूर्य नमस्कार, वृक्षासन और भुजंगासन समेत कई आसन करती हैं।

तारा सुतारिया का डाइट प्लान

  • तारा सुतारिया अपने शरीर की फिटनेस बनाए रखने के लिए स्वस्थ और संतुलित आहार खाना पसंद करती है। उनके आहार में कई प्रकार के पोषक तत्व-सघन खाद्य पदार्थ शामिल हैं, जिनमें फल, सब्जियां, साबुत अनाज, दुबला प्रोटीन और स्वस्थ वसा शामिल हैं।

  • वह एक्ट्रेस अपने दिन की शुरुआत पौष्टिक नाश्ते से करती हैं, जिसमें अंडे, टोस्ट और ताजे फल शामिल होते हैं। दोपहर के भोजन के लिए, वह आमतौर पर ग्रिल्ड चिकन या मछली के साथ सलाद लेती हैं। उनके रात के खाने में सब्जियों और ब्राउन राइज के साथ ग्रिल्ड मछली या चिकन शामिल होता है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT