होम / Bollywood gossip: विवेक अग्निहोत्री ने कसा करण जौहर और अयान मुखर्जी पर तंज, कहा- क्या ये लोग ब्रह्मास्त्र का मतलब भी जानते हैं?

Bollywood gossip: विवेक अग्निहोत्री ने कसा करण जौहर और अयान मुखर्जी पर तंज, कहा- क्या ये लोग ब्रह्मास्त्र का मतलब भी जानते हैं?

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 3, 2022, 3:46 pm IST

विवेक अग्निहोत्री ने अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बात-चीत के दौरान उनका मजाक उड़ाया है। दी कश्मीर फाइलस के फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपने  एक इंटरव्यू में कहा कि अयान अपनी फिल्म का नाम भी नहीं बोल पाते हैं। साथ ही विवेक ने फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में बात करते हुए कहा कि वो अक्सर अपनी फिल्मों के जरिए LGBTQ कम्यूनिटी का मजाक बनाते रहते हैं।

1. विवेक अग्निहोत्री का करण जौहर पर तंज।   

विवेक ने करण जौहर पर तंज कसते हुए कहा कि करण जौहर LGBTQ कम्युनिटी के बारे में बात करते हैं,लेकिन वह खुद इसका मजाक अपनी फिल्मों में उड़ाते हैं।मु झे समझ नहीं आता कि करण की फिल्में अक्सर LGBTQ कम्युनिटी का मजाक क्यों उड़ाती हैं और इन सब के बाद वो एक्टिविज्म के बारे में बात कैसे कर लेते है।

2. विवेक अग्निहोत्री करते है अयान के लिए एक मां की तरह चिंता। 

विवेक ने मीडिया के इंटरव्यू में कहा क्या वो लोग ‘ब्रह्मास्त्र’ का मतलब भी जानते हैं? और फिर वह अस्त्र वर्स की बात करते हैं वो क्या है? इसके बाद आप ऐसे डायरेक्टर को फिल्म दे देते हैं जिसे ब्रह्मास्त्र ठीक से बोलना तक नहीं आता। वो एक बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं। मुझे उनकी वेक अप सिड और दूसरी कई फिल्में काफी पसंद हैं। मुझे उम्मीद है कि उन्होंने इस बार भी एक अच्छी फिल्म बनाई होगी। मैं अयान के लिए एक मां की तरह चिंतित हूं। मैं बेहद निराश हूं।”

3. ‘द दिल्ली फाइल्स’ बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री।

विवेक अग्निहोत्री की आखिरी रिलीज ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने कमाई में छप्पर फाड़ दिए थे। इस फिल्म में अनुपम खेर,मिथुन चक्रवर्ती,दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी लीड रोलस में देखे गए थे।इस साल के शुरुआत में अग्निहोत्री ने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘द दिल्ली फाइल्स’ की अनाउंसमेंट की थी। यह फिल्म 1984 के सिख दंगों पर आधारित होने वाली है।

ये भी पढ़े Papaya Seeds: व्यर्थ लगने वाले पपीते के बीज झट से कर सकते है, दूर इन समस्याओ को दूर।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT