होम / Bollywood News: नवंबर में OTT प्लेटफॉर्म पर आएंगी ये फिल्में, हॉलीवुड की फिल्में भी लिस्ट में शामिल

Bollywood News: नवंबर में OTT प्लेटफॉर्म पर आएंगी ये फिल्में, हॉलीवुड की फिल्में भी लिस्ट में शामिल

Divya Gautam • LAST UPDATED : October 29, 2022, 7:35 pm IST

यदि आप भी फिल्में देखने के शौकीन है, तो नवंबर का महीना आपके लिए खास होने वाला है। जहां एक तरफ फिल्मी पर्दे पर कई बड़े बजट की फिल्में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, वहीं दूसरी तरफ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर भी एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में आने वाली है। चलिए जानते हैं कि नंवबर के महीने में कौन-कौन सी फिल्में ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएंगी-

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ इस साल 9 सितंबर को फिल्मीं पर्दे पर रिलीज हुई थी। ब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 नवंबर को स्ट्रीम की जाएगी।

BRAHMASTRA Part One: Shiva अपने फिनिशिंग लाइन की ओर

पोन्निइन सेल्वन-1

ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम अभिनीत मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्निइन सेल्वन-1’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी तहलका मचाने आ रही है। ‘पोन्निइन सेल्वन-1’ सभी प्राइम मेंमबर्स के लिए 4 नवंबर को स्ट्रीम की जाएगी।

Ponniyin Selvan 1st Box Office Collection Day 5: Mani Ratnam film brought  fire at the box office beats Vikram in 5 days / Ponniyin Selvan 1 Box  Office Collection Day 5: मणिरत्नम

द घोस्ट

नागार्जुन और सोनल चौहान की ‘द घोस्ट’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी सबटाइटल के साथ दस्तक देने के लिए तैयार है यह फिल्म 2 नवंबर को स्ट्रीम हो जाएगी।

The Ghost Movie 2022 Review in Hindi

लास्ट बुलेट 2

फ्रेंच क्राइम फिल्म ‘लास्ट बुलेट 2’ भी ओटीटी पर दस्तक देने के लिए रेडी है ये फिल्म 10 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

Watch Lost Bullet 2 | Netflix Official Site

फॉलिंग फॉर क्रिसमस

इसके साथ लिंडसे लोहन की ‘फॉलिंग फॉर क्रिसमस’ भी अपनी शानदार स्टोरी के साथ 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Falling for Christmas (2022) - IMDb

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT