होम / PM मोदी की सभा के लिए जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत

PM मोदी की सभा के लिए जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : July 7, 2023, 9:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bilaspur Accidentप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा से पहले बिलासपुर हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया है। पीएम मोदी की सभा में शामिल होने के लिए रायपुर जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस भीषण हादसे का शिकार हो गई है। जिसमें दो कार्यकर्ताओं की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं कई लोगों को इस हादसे में गंभीर चोटें आई हैं। बेलतरा के पास कार्यकर्ताओं की बस हाईवे पर खड़े ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में घायल हुए सभी लोगों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

अनियंत्रित होकर ट्रेलर से टकराई बस

SSP राहुल देव शर्मा ने हादसे को लेकर बताया कि पीएम मोदी की सभा में शामिल होने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता अंबिकापुर से रायपुर जा रहे थे। बेलतरा के पास बस के पहुंचने पर वह अनियंत्रित होकर हाईवे पर खड़े ट्रेलर से जा टकराई। यह हादसा सुबह करीब 5 बजे का है। अधिकतर कार्यकर्ता इस दौरान नींद में थे। बस की टक्कर के बाद वहां पर चीख-पुकार मच गई। जिसके बाद पीछे आ रहे एक अन्य बस के कार्यकर्ताओं ने सभी घायलों की मदद की। इसके साथ ही अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई।

घायलों का सिम्स किया गया रेफर

मौक पर पहुंची पुलिस की टीम ने सभी घायलों को रतनपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां डाक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों का प्राथमिक उपचार कर सिम्स रेफर कर दिया।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT