होम / Deadly Attack On Imran Khan: इमरान खान के जानलेवा हमले पर शहबाज शरीफ ने मांगी तत्काल रिपोर्ट

Deadly Attack On Imran Khan: इमरान खान के जानलेवा हमले पर शहबाज शरीफ ने मांगी तत्काल रिपोर्ट

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 3, 2022, 10:18 pm IST

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर जानलेवा हमला हुआ है, हकीकी आजादी मार्च में फायरिंग हुई है जिसमें कथित तौर पर इमरान खान को दोनो पैरों में गोली लगी पाकिस्तान की समाचार एजेंसी ARY न्यूज के मुताबिक इमरान खान को अस्पताल पहुंचाया गया जहां वो खतरे से बाहर आ गए है।

इमरान खान पर हुए जानलेवा हमले पर पाकिस्तान के प्रधामंत्री शहबाज शरीफ का बयान भी सामने आया है उन्होंने इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है उन्होंने हमले की तत्काल रिपोर्ट मांगी है शहबाज शरीफ ने आंतरिक मंत्री राणा सनाउल्लाह को आईजी पुलिस और मुख्य सचिव पंजाब से तत्काल रिपोर्ट मांगने का निर्देश दिए है।

हमलावर हुआ गिरफ्तार

इस बात पर संदेह है कि पुलिस ने गोली चलवाई हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है हमलावर ने इमरान खान के कंटेनर के पास पहुंचने पर फायरिंग की थी, इमरान खान के सुरक्षाकर्मियों ने तेजी से कंटेनर को सुरक्षित किया और कथित तौर पर हमलावर को दबोच लिया घटना के बाद फौरन इमरान खान को अस्पताल ले जाया गया बताया जा रहा है कि कुछ इमरान समर्थक कंटेनर के ऊपर थे, उन्हें भी गोली लगी है पंजाब प्रांत के गवर्नर और इमरान खान के एक सहयोगी फैसल जावेद को गोली लगी है।

ये भी पढ़े- Pakistan News: पाकिस्तान में इमरान खान पर हुआ गोली से हमला, क्या पुलिस ने की फायरिंग?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: इंडिया ब्लॉक पर पीएम का “मुजरा” बयान, प्रियंका गांधी ने कहा- गरिमा बनाए रखनी चाहिए- Indianews
Lok Sabha Election: मिर्ज़ापुर के ‘मुन्ना भैया’ के अंदाज में चुनाव आयोग ने लोगों से वोट करने की अपील- Indianews
Lok Sabha Election: जम्मू-कश्मीर की अनंतनाग-राजौरी सीट पर 53% मतदान, 40 वर्षों का रिकॉर्ड टूटा- Indianews
Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में फॉरेस्ट गार्ड पद के लिए 25 किमी वॉक टेस्ट के दौरान एक व्यक्ति की हालत बिगड़ी, हुई मौत- Indianews
Madhya Pradesh: ऐप का इस्तेमाल कर शख्स ने आवाज बदल महिला टीचर बताया, 7 छात्राओं से किया रेप- Indianews
Chardham Yatra: नहीं कम हो रहा श्रद्धालुओं का तांता, चारधाम यात्रा में अब तक 52 लोगों की मौत- Indianews
T20 World Cup: रोहित शर्मा समेत क्रिकेट टीम का पहला जत्था अमेरिका के लिए हुआ रवाना, सुखे को खत्म करने का लक्ष्य- Indianews
ADVERTISEMENT