होम / ट्रेवल एजेंट के​ खिलाफ दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस ने दर्ज किया मामला, एक कपल ​के हजारों डॉलर लेकर हुआ फरार

ट्रेवल एजेंट के​ खिलाफ दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस ने दर्ज किया मामला, एक कपल ​के हजारों डॉलर लेकर हुआ फरार

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : May 23, 2023, 9:02 am IST

इंडिया न्यूज (India News), IGI Airport, नई दिल्ली: गुजरात के एक कपल और उसके दोस्तों के साथ दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर धोखाधड़ी का केस सामने आया है। एक ट्रेवल एजेंट ऐन मौके पर पीड़ित से पासपोर्ट और हजारों डॉलर लेकर वहां से फरार हो गया। IGI एयरपोर्ट थाना पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने पर ट्रेवल एजेंट के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

धारा 420 के तहत मामला दर्ज

IGI एयरपोर्ट थाना पुलिस के अनुसार, एक ट्रैवल एजेंट ने दिल्ली हवाई अड्डे पर गुजरात के एक कपल और उनके दोस्त को 15,000 अमेरिकी डॉलर का धोखा देकर मौके से फरार हो गया। कपल का पासपोर्ट भी ट्रेवल एजेंट अपने साथ ही ले गया। इस घटना को एजेंट ने गुजरात के कपल और उनके दोस्तों को इंडोनेशिया के रास्ते ऑस्ट्रेलिया के लिए एक यात्रा पैकेज की सुविधा देने के बहाने से अंजाम दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में IGI पुलिस स्टेशन ने भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के अंतर्गत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read: आज से बदलेगा मौसम, प्रचंड गर्मी से मिलेगी राहत, 3 दिन तक होगी बारिश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT