होम / ITV Network ने लॉन्च की ऐतिहासिक सीरीज ‘मुख्यमंत्री मंच’

ITV Network ने लॉन्च की ऐतिहासिक सीरीज ‘मुख्यमंत्री मंच’

India News Desk • LAST UPDATED : May 6, 2022, 10:59 am IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
आईटीवी नेटवर्क (ITV Network) ने भारतीय समाचार टेलीविजन पर एक ऐतिहासिक सीरीज ‘मुख्यमंत्री मंच’ (Mukhyamantri Manch) शुरु करने की घोषणा की है। अगले 20 दिन में मुख्यमंत्री मंच प्रतिदिन देशभर के मुख्यमंत्रियों के साथ एक संवादात्मक साक्षात्कार (इंटरव्यू) प्रदर्शित करेगा। इसके तहत राज्य के लोगों को कैमरे पर और सोशल मीडिया के जरिये अपने मुख्यमंत्री से सवाल पूछ सकेंगे। मुख्यमंत्री युवाओं, विशेषकर फर्स्ट इन क्लास द्वारा तैयार किए गए छात्रों का मार्गदर्शन भी करेंगे।

पहला एपिसोड आज शाम छह बजे होगा प्रसारित

ITV Network Launches Historic Series 'Mukhyamantri Ka Manch'

यह पहली बार है जब देश भर के ज्यादातर मुुख्यमंत्री इस तरह की टेलीविजन सीरीज में भाग ले रहे हैं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के साथ पहला आज पहला एपिसोड शाम को छह बजे से सभी आईटीवी नेटवर्क क्षेत्रीय चैनलों के साथ न्यूजएक्स और इंडिया न्यूज पर प्रसारित होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म-डेलीहंट, जी5, शेमारूमी, जियो टीवी, वॉचो, एमएक्स प्लेयर, मजालो, टाटा प्ले, पब्लिक टीवी और पेटीएम लाइव स्ट्रीम पर भी कार्यक्रम को लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

दूसरा एपिसोड कल छत्तीसगढ़ सीएम के साथ शाम 7 बजे

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ दूसरा एपिसोड शनिवार को इंडिया न्यूज और न्यूजएक्स पर शाम 7 बजे प्रसारित होगा। इसके बाद, इंटरव्यू रोजाना शाम छह बजे इंडिया न्यूज पर और न्यूजएक्स पर शाम 7 बजे प्रसारित होंगे।

ऐसे आकर्षक कार्यक्रमों की मेजबानी जारी रखेगा आईटीवी नेटवर्क : कार्तिकेय शर्मा

आईटीवी नेटवर्क के संस्थापक कार्तिकेय शर्मा ने लॉन्चिंग के अवसर पर कहा, हमारे नेटवर्क पर इस तरह की दिलचस्प चर्चाओं में भाग लेने के लिए देश भर के मुख्यमंत्रियों की मेजबानी करना खुशी की बात होगी। आईटीवी नेटवर्क अपनी रणनीति के तहत अपने दर्शकों के लिए ऐसे नवोन्मेषी और आकर्षक कार्यक्रमों की मेजबानी करना भविष्य में भी जारी रखेगा।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : India News on Sharechat Audio Chatroom शेयरचैट के चैटरूम पर बढ़ रही इंडिया न्यूज की लोकप्रियता

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT