होम / Noida Fire: एक्सपोर्ट कंपनी भीषण आग लगने से हडकंप, मौके पर मौजूद दमकल की 7 गाड़ियां

Noida Fire: एक्सपोर्ट कंपनी भीषण आग लगने से हडकंप, मौके पर मौजूद दमकल की 7 गाड़ियां

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 7, 2022, 11:23 am IST

Noida Fire: दिल्ली से सटे नोएडा में फेज-2 पीएस सीमा के तहत मुश्किन इंटरनेशनल में भीषण आग लग गई है। पुलिस और दमकल की 7 गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद हैं। राहत की बात ये है कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना सामने नहीं आई है। गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है। आग लगने से आसमान में धुंए का गुबार नजर आ रहा है। वहीं मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर से उधर भागने लगे।

जारी है आग पर काबू पाने की कोशिश

जिस कंपनी में आग लगी है वह एक एक्सपोर्ट कंपनी है। आग भीषण होने के कारण लोगो में अफरा-तफरी मच गई। वहां के लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को तुरंत इसकी जानकारी दी। यह आग नोएडा थाना फेस-2 क्षेत्र के तहत आने वाले मुस्किन इंटरनेशनल B-39 में लगी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई। आग पर काबू पाने की कोशिश अभी जारी है।

आग लगने से कंपनी को लाखों का नुकसान

बता दें कि आग लगने से कंपनी का बहुत सारा सामान जलकर राख हो गया है। कपंनी को इसकी वजह से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। इसके अलावा आसपास के लोगों को वहां से बाहर निकाल लिया गया है। आग लगने की वजह अभी सामने नहीं आई है।

Also Read: आज EWS आरक्षण को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, थोड़ी देर में सुनवाई करेगी अदालत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT