होम / Siddhu in Pakistan सिद्धू ने पाकिस्तान में कहा, इमरान मेरे बड़े भाई, भाजपा बोली-बर्बाद गुलिस्तां करने को बस एक ही उल्लू काफी था

Siddhu in Pakistan सिद्धू ने पाकिस्तान में कहा, इमरान मेरे बड़े भाई, भाजपा बोली-बर्बाद गुलिस्तां करने को बस एक ही उल्लू काफी था

Bharat Mehndiratta • LAST UPDATED : November 20, 2021, 4:37 pm IST

Siddhu in Pakistan
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

पंजाब कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आज करतारपुर साहिब की यात्रा पर है और इस समय पाकिस्तान में हैं। लेकिन उनके पाकिस्तान में दिए एक बयान के बाद सियासत गरमा रही है। सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना बड़ा भाई बताया है। उन्होंने कहा कि इमरान ने उन्हें बहुत प्यार दिया है। सिद्धू के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार किया। संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू का पाकिस्तान के प्रति प्रेम एक बार फिर से सामने आया है। वे हमेशा पाकिस्तान का गुणगान करते रहते हैं। यह कांग्रेस की सोची-समझी साजिश है।

इससे पहले सिद्धू का पाकिस्तान पहुंचने पर गर्मजोशी से स्वागत हुआ। पाकिस्तान में पहुंचते ही उन पर फूलों की वर्षा की गई। इसके बाद करतारपुर साहिब के उएड ने उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पूरा पाकिस्तान आपका स्वागत करता है। हम लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहे थे। इसी बात पर सिद्धू ने कहा कि इमरान मेरे बड़े भाई हैं। उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया है। इसके बाद माला पहनाकर सिद्धू का स्वागत किया गया।

इसके बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि आज सिद्धू ने इमरान खान को बड़ा भाई कहकर संबोधित किया और कहा कि मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूं। ये करोड़ों हिंदुस्तानियों के लिए चिंता का विषय है। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाएं और इमरान खान का महिमामंडन न करें, पाकिस्तान की स्तुति न करें ऐसा हो नहीं सकता।

संबित पात्रा ने कहा कि बर्बाद गुलिस्तां करने को बस एक ही उल्लू काफी था…हर शाख पे उल्लू बैठा है अंजाम-ए-गुलिस्तां क्या होगा…उन्होंने कहा कि सिद्धू के बयान पर राहुल गांधी की क्या राय है। क्या प्रियंका गांधी भी इमरान खान को भाई मानतीं हैं।

Also Read : Priyanka Gandhi ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, लखीमपुर हिंसा के पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग

Connect With Us:-  Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Board Exam 2025: साल में दो बार होगा बोर्ड एक्जाम! शिक्षा मंत्रालय ने की घोषणा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्टर Gurucharan Singh 4 दिनों से हैं लापता, पिता ने कराई शिकायत दर्ज -Indianews
T20 World Cup 2024: ना कोहली ना हार्दिक! देखें टी20 विश्व कप 2024 के लिए संजय मांजरेकर की टीम-Indianews
पाकिस्तानी लड़की में अब धड़केगा भारतीय दिल, गरीबी में भी डॉक्टरों ने ऐसे किया सफल ट्रांसप्लांट
US University: फिलिस्तीन समर्थक अमेरिकी विश्वविद्यालय में कर रहें विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने लिया एक्शन-Indianews
Vampire facial: इस फेशियल से महिलाएं रहें दूर, नहीं तो बढ़ सकता है एचआईवी का खतरा
Summer Drinks: गर्मियों में खुद को हाइड्रेड रखने के लिए इन हेल्दी ड्रिंक्स को डाइट में करें शामिल -Indianews
ADVERTISEMENT