होम / बीजेपी पर ममता बनर्जी का हमला, कहा, 'ये कहीं भी कभी भी दंगा कर सकते, मुझे हर समय अलर्ट रहना पड़ता'

बीजेपी पर ममता बनर्जी का हमला, कहा, 'ये कहीं भी कभी भी दंगा कर सकते, मुझे हर समय अलर्ट रहना पड़ता'

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 4, 2023, 4:12 pm IST

Mamata Banerjee On Violence: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में हुई हिंसा को लेकर एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। आज मंगलवार, 4 अप्रैल को सीएम ममता बनर्जी ने कहा, “बीजेपी वाले कहीं भी कभी भी दंगा कर सकते हैं। इसलिए मुझे हर समय अलर्ट रहना पड़ता है। हम हिंसा नहीं करते, बंगाल के लोग हिंसा पसंद नहीं करते और ये आपराधिक हिंसा है। हिंसा के लिए बीजेपी जिम्मेदार है, वे गुंडों को बाहर से बंगाल में लाए थे।”

वो जुलूस में हथियार और कारतूस लाए- ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए खेजुरी में कहा, “वो जुलूस में हथियार और कारतूस लाए। क्या भगवान राम ने हथियार लाने को कहा था। ये लोग समझते नहीं हैं कि बंगाल के लोग दंगा पसंद नहीं करते। दंगा करना बंगाल की संस्कृति नहीं है। आम लोग दंगा नहीं करते हैं। बीजेपी से नहीं हो पाता तो दंगा भड़काने के लिए वे किराए के लोगों को लाते हैं। दंगाइयों का कोई धर्म नहीं होता, वे केवल राजनीतिक गुंडे होते हैं।”

“हिंसा करके भाजपा भगवान राम का नाम बदनाम कर रही”

सीएम ने आगे कहा, “रामनवमी पर हिंसा कर भाजपा भगवान राम का नाम बदनाम कर रही है। वे एक समुदाय को दूसरे समुदाय के खिलाफ खड़ा कर हिंदू धर्म को बदनाम कर रहे हैं। क्या आप खेजुरी, नंदीग्राम, तमलुक, कोलाघाट की घटनाएं भूल गए? आज सीपीएम बड़ी-बड़ी बातें करती है। आज सीपीएम से ही सीखकर ही बीजेपी ने यह रास्ता चुना है।”

“रामनवमी का जुलूस पांच दिनों तक क्यों निकाला जाएगा?”

बता दें कि सीएम ममता बनर्जी ने इससे पहले सोमवार को भी भाजपा पर दंगों की फंडिंग का बड़ा आरोप लगाया था। सीएम ने कहा था, “बीजेपी पश्चिम बंगाल में दंगों को फंडिंग करती है। राज्य के अल्पसंख्यक इलाकों में भाजपाई जानबूझकर बिना अनुमति के रैलियां निकाल रहे हैं। रामनवमी का जुलूस पांच दिनों तक क्यों निकाला जाएगा? आप ऐसी रैलियां उस दिन निकाल सकते हैं जिस दिन यह मनाया जाता है। हमें कोई आपत्ति नहीं होगी, लेकिन अपने साथ हथियार लेकर न जाएं।”

Also Read: क्या बीते दिनों की बात हो जाएंगे गैस सिलेंडर, सरकार की ये योजना लाएगी बड़े बदलाव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
ADVERTISEMENT