होम / बाबा के आश्रम में 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, 65 साल के सेवादार ने प्रसाद से किया गंदा खेल, कांप जाएगी इंसानियत

बाबा के आश्रम में 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, 65 साल के सेवादार ने प्रसाद से किया गंदा खेल, कांप जाएगी इंसानियत

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 24, 2024, 1:47 pm IST
ADVERTISEMENT
बाबा के आश्रम में 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, 65 साल के सेवादार ने प्रसाद से किया गंदा खेल, कांप जाएगी इंसानियत

Radha Swami Satsang Vyas: असल माईनो में पूरा मामला तब सामने आया, जब कक्षा सात की छात्रा के पेट में दर्द होना शुरू हो गया और वो दर्द उसके लिए असहनीय हो गया परिजनों ने बेटी की डॉक्टर से जांच कराई तो पता चला कि वह चार माह की प्रेग्नेंट तक है।

India News (इंडिया न्यूज), Radha Swami Satsang Vyas: हाल ही में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र स्थित राधा स्वामी सत्संग व्यास के परिसर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई जिसने फिर एक बार मानवता को शर्मसार कर दिया। ये खबर बुलंदशहर के एक आश्रम से सुनने मिली है। जहां 2 बच्चिया खेलने आया करती थी। दरहसल, यहां इन नाबालिग छात्राओं से रेप का मामला सुनने को मिला है। जिसे वही का एक सेवादार किया करता था। जी हाँ…! वहां के 65 साल के सेवादार पर आरोप है कि उसने 8 माह तक प्रसाद देने के बहाने से किसी नशीली मीठी गोली खिला कर बच्चियों से रेप किया करता था। इस पूरे मामले का खुलासा नाबालिग बच्ची के चार माह की प्रेगनेंट हो जाने पर हुआ। पीड़ित पक्ष के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराने पर पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार किया।

सत्संग व्यास परिसर में खेलने जाया करती थी बच्चियां

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जनपद के स्याना थाना क्षेत्र के एक गांव की दो नाबालिग छात्राएं जिनकी उम्र लगभग 14 वर्ष के आसपास है उन्होने खुद इस मामले से पर्दा उठाया। कक्षा 6 व 7 की ये छात्राए दोनों अलग-अलग परिवार से हैं, वे रोज अपने गांव के पास स्थित राधा स्वामी सत्संग व्यास के परिसर में खेलने के लिए जाया करती थी। बस वही पर एक सेवादार काम किया करता था जो कि इन बच्चियों को प्रसाद के नाम पर नशीली मीठी गोली खिला दिया करता था और इनके साथ रेप किया करता था, आठ माह से लगातार सेवादार अपनी इन नीच हरकतों को अंजाम दे रहा था।

‘PM Modi ने देश को झूठ कहा’…भारत-चीन की अद्भुत दोस्ती से क्यों जलभुन गया ये मुस्लिम नेता, कही ये शॉकिंग बातें

छात्र के पेट दर्द से सामने आया काला सच

लेकिन असल माईनो में पूरा मामला तब सामने आया, जब कक्षा सात की छात्रा के पेट में दर्द होना शुरू हो गया और वो दर्द उसके लिए असहनीय हो गया परिजनों ने बेटी की डॉक्टर से जांच कराई तो पता चला कि वह चार माह की प्रेग्नेंट तक है। जब परिजनों ने बिटिया से इसके बारे में पूछा तो उसने परिवार वालों को सारी बात बताई और तभी सेवादार का ये काला सच सामने आया।

कर्ज में डूबी हैं Priyanka Gandhi? करोड़ों की मालकिन पर कर्जा सुनकर चौंक जाएंगे!

दूसरी बच्ची ने भी बताई पूरी बात

जिसके बाद बेटी ने यह भी बताया कि उसके साथ दूसरी उसकी सहेली भी आश्रम में जाया करती थी। ऐसे में उसके परिजनों से भी पूछताछ की गई साथ ही दूसरी छात्रा ने भी यही बात को ठीक इसी तरह बताया और तब जाकर दोनों परिवारों ने घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई और मामले की पूरी तहकीकात हुई। आरोप सुनते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार किया साथ ही दोनों बच्चियों को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और पुलिस अब इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इस मामले में पूर्ण कार्रवाई कर रही है।

श्रीकृष्ण जन्मभूमि विवाद पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, हिंदुओं में जश्न का माहौल, मुस्लिम पक्ष की इस अपील को किया खारिज

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT