होम / हिसार में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के कुएं में उतरे चार युवकों की मौत, ग्रामीणों ने शवों को ले जाने से पुलिस को रोका Accident in Sewerage Treatment Plant in Hisar

हिसार में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के कुएं में उतरे चार युवकों की मौत, ग्रामीणों ने शवों को ले जाने से पुलिस को रोका Accident in Sewerage Treatment Plant in Hisar

Bharat Kumar Mishra • LAST UPDATED : April 20, 2022, 7:11 am IST

इंडिया न्यूज़, हिसार।
Accident in Sewerage Treatment Plant in Hisar : जिले के उकलाना खंड के गांव बुढ़ाखेड़ा में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के कुएं में उतरे चार युवकों की मौत हो गई है। मौके पर राज्य के मंत्री, प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी पहुंच गए और हिसार से आई रेस्क्यू टीम ने चारों शव को कुएं से निकाल लिया है। एक साथ चार लोगों की मौत से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। इन लोगों ने शव को ले जाने वाली एंबुलेंस को रोक लिया है। प्रशासन ने मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए हैं।

Accident in Sewerage Treatment Plant in Hisar

बताया गया कि बुढ़ाखेड़ा गांव में मंगलवार देर यह घटना हुई है। ग्रामीणों के अनुसार ठेकेदार का एक कर्मचारी सुरेंद्र (Surendra) इस कुएं में पहले मोटर की चेकिंग करने उतरा था और उसके बाद एक अन्य कर्मी राहुल (Rahul) भी उतर गया। इन दोनों के अंदर ही रह जाने पर महेंद्र (Mahendra) व चौकीदार राजेश (Rajesh) भी कुएं में नीचे उतर गए परंतु यह लोग भी ऊपर नहीं आ सके। कुएं में चार युवकों के डूबने की सूचना आग की तरह गांव में फैल गई। ग्रामीण मौके पर पहुंच गए परंतु सहायक उपकरण उपलब्ध न होने के कारण कोई ग्रामीण कुएं में नहीं उतर सके। कुएं के अंदर जहरीली गैस होने के कारण चारों की मौत हो गई।

Accident in Sewerage Treatment Plant in Hisar

सूचना मिलने के बाद एसडीएम राजेंद्र सिंह (Rajendra Singh), डीएसपी रोहताश सिंह (Rohtash Singh) व थाना प्रभारी बलवंत सिंह (Balwant Singh) दल-बल के साथ पहुंचे। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने ग्रामीणों के सहयोग से कुएं का पानी निकलवाया और राहत कार्य शुरू करवाया। हिसार से पहुंची रेस्कयू टीम ने देर रात तक चारों लोगों के शव बरामद कर बाहर निकाले।

Also Read : हिसार: शादी से मना करने पर युवती ने युवक पर फेंका तेजाब, झुलसा

एक साथ चार लोगों की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को शव ले जाने से रोक दिया है। घटना की खबर मिलने पर राज्य मंत्री अनूप धानक (Anoop Dhanak) रात 11 बजे के करीब बुढ़ाखेड़ा में ग्रामीणों के बीच पहुंच गए। मंत्री ने भी ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। ग्रामीणों और पीड़ित परिजनों की मांग है कि परिवार को मुआवजा देने और लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं। उकलाना एसटीपी में चार लोगों की मौत के मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं। जिलाधीश डॉ प्रियंका सोनी (Priyanka Soni) ने एसडीएम की अध्यक्षता में इसके लिए एक कमेटी गठित करने की घोषणा की है।

Accident in Sewerage Treatment Plant in Hisar

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Also Read : Major Road Mishap In Haryana : हिसार में पिकअप जीप पलटने से 3 महिलाओं की मौत, 11 घायल, कुछ गंभीर

Also Read : Fire in Goods Train हिसार पहुंचने से पहले ही मालगाड़ी के 6 डिब्बों से निकलने लगा धुंआ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT