होम / एक पुलिस वाले ने मुख्यमंत्री पर किया अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल हुआ निलंबित, जानें पूरा मामला

एक पुलिस वाले ने मुख्यमंत्री पर किया अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल हुआ निलंबित, जानें पूरा मामला

Monu Kumar • LAST UPDATED : February 4, 2023, 8:22 am IST

विजयवाड़ा।(Case of indecent remarks on Andhra Pradesh Chief Minister YS Jagan Mohan Reddy and his Government) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री येदुगुरी संदीप्ति जगन मोहन रेड्डी और उनकी सरकार के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी का एक मामला सामने आया है। मुख्यमंत्री को अभद्र टिप्पणी करने वाला आंध्र प्रदेश का एक पुलिस कांस्टेबल ही है। जिसे शुक्रवार को निलंबित कर दिया गया और उसके बाद उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया। इस पुलिस वाले की पहचान तन्नेरू वेंकटेश्वरलू के रूप में हुई है, जिस पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप है।

पुलिस ने कांस्टेबल को निलंबित कर, दर्ज किया मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, चिलकल्लू पुलिस ने इस घटना का वीडियो बनाने वाले एक व्यक्ति की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि राज्य के मुखिया और एक जिम्मेदार लोक सेवक के बारे में इस तरह से बोलना अपराध है। उस पुलिस कांस्टेबल को तत्काल ड्यूटी से निलंबित कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया और उब उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की जाएगी। जग्गैयापेट की अदालत ने कांस्टेबल को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।

क्या है मामला?

कांथी के पुलिस कमिश्नर राणा टाटा ने बताया कि कांस्टेबल ने एक जनवरी को एनटीआर जिले के गौरवरम गांव के पास एक पेट्रोल पंप पर एक ग्रामीण व्यक्ति के साथ बातचीत में मुख्यमंत्री, उनके परिवार और राज्य सरकार के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है। पुलिस कमिश्नर राणा ने बताया कि कांस्टेबल ने अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सीएम, उनके परिवार और राज्य की सरकार के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। इसके अलावा उन्होंने ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जो दो समुदायों के बीच में नफरत को भड़का सकता है।

इसे पढ़ें:  Asia Cup 2023: भारत नहीं जाएगा पाकिस्तान-BCCI सचिव जय शाह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT