होम / Rahul Gandhi Video Viral संबोधन से पहले राहुल गांधी पूछ रहे मुझे बोलना क्या है

Rahul Gandhi Video Viral संबोधन से पहले राहुल गांधी पूछ रहे मुझे बोलना क्या है

India News Desk • LAST UPDATED : May 7, 2022, 12:45 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul gandhi) का एक फनी वीडियो (video) सामने आया है। इसमें वह एक कार्यक्रम (programme) में संबोधन (address) को लेकर कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं से पूछ रहे हैं कि संबोधन में मुझे बोलना क्या है। आज का थीम क्या है और किस टॉपिक पर बोलना है। बीजेपी नेता अमित मालवीय (Amit Malviya) ने राहुल का 17 सेकेंड का वीडियो आज ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

तेलंगाना में किसानों के कार्यक्रम को करना था संबोधित

राहुल गांधी (rahul gandhi) कल दो दिवसीय दौरे पर तेलंगाना पहुंचे थे। राहुल की विदेश यात्राओं पर अक्सर निशाना साधने वाले अमित मालवीय (Amit Malviya) ने जो उनका वीडियो शेयर किया है उसमें वह एक कमरे में कुछ कांग्रेसी नेताओं के साथ दिख रहे हैं।

कहा जा रहा है कि राहुल ने वारंगल में किसानों के एक कार्यक्रम को संबोधित करना था। कुर्सी पर बैठे राहुल को वीडियो क्लिप में यह पूछते सुना जा सकता है कि आज का मुख्य विषय क्या है, मुझे वास्तव में कहना क्या है? किसी ने उनके इस बयान को शूट कर लिया।

अमित मालवीय ने कसा तंज

अमित मालवीय (Amit Malviya) ने वीडियो शेयर कर कहा कि कल राहुल गांधी तेलंगाना में अपनी रैली से पहले कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं पूछते हैं कि थीम क्या है, क्या बोलना है? मालवीय ने कहा, ऐसा तब होता है जब आप निजी विदेश दौरों व नाइटक्लबिंग के बीच सियासत करते हैं।

बता दें कि हाल ही में राहुल का नेपाल की राजधानी काठमांडू का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह नाइटक्लब में विदेशी महिला के साथ पार्टी कर रहे थे। इसी सप्ताह सोमवार राहुल अपनी पत्रकार मित्र सुम्निमा उदासी की शादी में शामिल होने काठमांडू स्थित मैरियट होटल गए थे।

Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें: Madhya Pradesh Incident इंदौर मेें बिल्डिंग में आग लगने से 7 लोग जिंदा जले

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT