होम / Bollywood Singer Mika Meets CM : पंजाब की मिट्टी से जुड़े इंसान हैं भगवंत मान : मीका

Bollywood Singer Mika Meets CM : पंजाब की मिट्टी से जुड़े इंसान हैं भगवंत मान : मीका

Vir Singh • LAST UPDATED : April 5, 2022, 6:06 pm IST

Bollywood Singer Mika Meets CM

दिनेश मौदगिल, इंडिया न्यूज, लुधियाना:

Bollywood Singer Mika Meets CM भगवंत मान (Bhagwant Mann) के मुख्यमंत्री बनने से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी उत्साह दिखाई दिया है, क्योंकि एक कलाकार अपनी कला के दम पर अपना नाम बनाने के बाद राजनीतिक क्षेत्र में आया और अपनी मेहनत के कारण पंजाब का मुख्यमंत्री बन गया। भगवंत मान के मुख्यमंत्री बनने के पश्चात बॉलीवुड गायक मीका सिंह (Bollywood singer Mika Singh) भी उत्साहित दिखे और मीका सिंह ने मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान के साथ विशेष मुलाकात की। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की।

मान के साथ यह मीटिंग ग्रेट रही : मीका सिंह

मीका सिंह ने लिखा कि मुख्यमंत्री पंजाब भगवंत मान के साथ यह एक ग्रेट मीटिंग रही । एक आदमी जिसने एक कलाकार के तौर पर अपने कैरियर की शुरूआत की और अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे। मीका ने भगवंत मान के बारे में लिखा एक सफल कलाकार जो कलाकारी से पॉलिटिक्स की तरफ टर्न लिया।

मैं सोचता हूं कि मुख्यमंत्री बनने के बाद उनमें कुछ बदलाव है और पंजाब के मुख्यमंत्री बन गए हैं । उनसे मिलकर मुझे काफी खुशी महसूस हुई ।भगवंत मान सफल होकर भी अपनी पंजाब की मिट्टी से जुड़े हुए इंसान हैं। उन्होंने भगवंत मान का इस मुलाकात के लिए धन्यवाद भी किया। यहां जिक्र योग्य है कि मीका सिंह ने पंजाबी गायकी में धूम मचाने के बाद बॉलीवुड में भी अपनी गायकी में एक अलग पहचान बनाई है और बॉलीवुड के टॉप गायकों में मीका सिंह का नाम लिया जाता है।

बॉलीवुड, मीका सिंह, विशेष मुलाकात

Also Read : Ex Punjab Minister Takes Away Govt Furniture पंजाब के पूर्व मंत्री पर लाखों का सरकारी फर्नीचर ले जाने का आरोप, बोले- मैंने खरीदा था

Also Read : Former Union Minister and MP Manish Tewari : राजनीति की बजाय कानून एवं व्यवस्था पर ध्यान दे आप

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT