होम / Hain Tayyar Hum Rally: कांग्रेस के स्थापना दिवस पर राहुल गांधी ने साधा बीजेपी पर निशाना, RSS को लेकर दिया बड़ा बयान

Hain Tayyar Hum Rally: कांग्रेस के स्थापना दिवस पर राहुल गांधी ने साधा बीजेपी पर निशाना, RSS को लेकर दिया बड़ा बयान

Shanu kumari • LAST UPDATED : December 28, 2023, 5:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Hain Tayyar Hum Rally: कांग्रेस के 139वें स्थापना दिवस के अवसर पर ‘हैं तैयार हम’ रैली आयोजित की गई। इस मौके पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि “देश में विचारधारा की लड़ाई जारी है। लोगों को लगता है कि यह राजनैतिक लड़ाई है, जो सही भी है। लेकिन इस लड़ाई की नींव विचारधारा है। बहुत सारी पार्टियां NDA और INDIA गठबंधन में है लेकिन लड़ाई केवल दो विचारधाराओं के बीच है।”

  • हिंदुस्तान के 2-3 अरबपतियों को देश का पूरा धन दिया
  • संघ की सरकार को नहीं रोका तो देश बर्बाद हो जाएगा

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर आरोप

साथ ही उन्होंने कहा कि “आज़ादी से पहले हिंदुस्तान की जनता, महिलाओं के कोई अधिकार नहीं थे। दलितों को छुआ नही जाता था, यह RSS कि विचारधारा है। यह हमने बदला है और वे फिर इसे वापस लाना चाहते हैं, हिंदुस्तान आज़ादी से पहले जहां था वे वहां उसे लौटाना चाह रहे हैं।”

साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि “एक तरफ युवाओं पर आक्रमण किया जा रहा है और दूसरी तरफ हिंदुस्तान के 2-3 अरबपतियों को देश का पूरा धन दिया जा रहा है। 1,50,000 युवाओं को हिंदुस्तान की सेना और वायु सेना के लिए चुन लिया गया था। मोदी सरकार ने अग्निवीर योजना लागू की और इन युवाओं को आर्मी और वायु सेना में नहीं आने दिया गया।”

कांग्रेस अध्यक्ष ने बोला बीजेपी पर हमला

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि “पिछले 10 साल से भाजपा और RSS देश को तंग कर रहे हैं। अगर संघ की सरकार को नहीं रोका गया तो देश बर्बादी की ओर जाएगा। देश का लोकतंत्र और संविधान खत्म हो जाएगा।” कार्यक्रम में मौजूद कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा कि “केवल कांग्रेस पार्टी ही देश को एकजुट रख सकती है और गांधी परिवार ने हमेशा कांग्रेस को एकजुट रखा है। कांग्रेस पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता किसी भी स्तर तक पहुंच सकता है। यह पार्टी की व्यापकता को दर्शाता है…”

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT