होम / India News Manch: एमपी में बीजेपी सीएम फेस को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान

India News Manch: एमपी में बीजेपी सीएम फेस को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : December 23, 2022, 9:12 pm IST

देश के सबसे बड़े राजनीतिक मंच (India News Manch) से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए भारत सरकार पूरी तरह से अलर्ट है. राज्यों को भी जरुरी निर्दश दिए गए हैं. लोगों से भीड़-भाड़ वाले इलाकों में मास्क लगाने की हिदायत दी गई है. इसके साथ ही उन्होंने महामारी के दौरान पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की अहम भूमीका का भी जिक्र किया। इतना ही नहीं सिंधिया ने एयरपोर्ट पर उमड़ते भीड़ से निपटने के तरीके के साथ अगले साल होने वाले मध्य प्रदेश चुनाव में अपने योगदान के बारे में भी बताया।

चीन में डरावनी स्थिती

चीन में बढ़ते BF7 वेरिएंट को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि चीन की स्थिती बेहद डरावनी है। इसे देखते हुए भारत सरकार अपनी तैयारियों में जुट गई है। आगे उन्होने कहा कि BF7 से सावधान रहना बेहद जरूरी है। इस बिमारी से बचने के लिए हमें कोरोना नियमों का पालन गंभीरता से करने की जरूरत है।

 

एयरपोर्ट पर उमड़ते भीड़ से निपटने के लिए तैयार हैं हम 

भीड़ की वजह से एयरपोर्ट की खराब होती हालत को लेकर सिंधिया ने कहा कि हम लगातार इस पर कार्य कर रहे हैं  मैं सवंम वहां का दौरा कर रहा हूं और बढ़ते भीढ़ की समस्या से निपटने के लिए स्मार्ट तरीके से कार्य कर्य किया जा रही है। हमने इस पर बहुत अच्छे से कार्य भी किया है ताकी आने वाले यात्रीयों को परेशानी का सामना ना करना पड़े। हमने 11 लाइनों को 19 लाइनों में तबदील किया है यहां तक की VIP लाइन को भजनरल यात्रीयों के लिए खोला गया है। आने वाले समय में इन 19 लाइनों को 25 लाइनों मे तबदील करेंगे ताकी भीड़ से किसी प्रकार की समस्या ना हो। हम एयरपोर्ट की सिक्योरिटी क्षमता और प्रवेश द्वार की संख्या को बढ़ने के लिए कार्य कर रहे हैं।

“मेरा एक ही मकसद है और वो है जन सेना”

सिंधिया ने आने वाले मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर अपनी भूमिका पर बाात करते हुए कहा कि मेरा एक ही मकसद है और वो है जन सेना। मध्य प्रदेश चुनाव में मेरी भूमिका एक कार्यकर्ता की तरह ही रहेगा मैं भारतीय जनता पार्टी के लिए सिर्फ एक कार्याकरता की तरह कार्य करूंगा।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू होने पर Akshay Kumar ने मजेदार BTS वीडियो किया शेयर, अरशद वारसी भी आए नजर -Indianews
बृजभूषण सिंह की उम्मीदवारी का सस्पेंस खत्म, बीजेपी ने कैसरगंज से उनके बेटे को दिया टिकट
Neanderthal: ऐसे दिखते थे न‍िएंडरथल, वैज्ञान‍िकों ने 75,000 साल पहले दफनाई महिला का चेहरा किया उजागर-Indianews
कहीं आपका भी बैंक तो नहीं वसूल रहा ज्यादा ब्याज! RBI ने उठाया सख्त कदम
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस अध्यक्ष ने फिर लिखा पीएम मोदी को पत्र, कहा- देश के मतादाता काफी बुद्धिमान -Indianews
इस मामले में CBI के खिलाफ याचिका दायर की थी ममता बनर्जी, SC ने लगाई फटकार
Vastu Shastra: घर में क्यों नहीं रखनी चाहिए महाभारत? जानें क्या कहता है वास्तु शास्त्र – Indianews
ADVERTISEMENT