होम / Mumbai Drugs Cases आर्यन खान को आज मिल सकती है जमानत

Mumbai Drugs Cases आर्यन खान को आज मिल सकती है जमानत

Vir Singh • LAST UPDATED : October 14, 2021, 3:18 am IST

इंडिया न्यूज, मुंबई :

Mumbai Drugs Cases बॉलीवुड अभिनेता Shahrukh Khan के बेटे Aryan Khan को ड्रग्स मामले में आज जमानत मिल सकती है। 23 वर्षीय आर्यन के अलावा अन्य आरोपियों Actors Arbaaz Merchant and Munmun Dhamecha की जमानत याचिकाओं पर भी आज फिर सुनवाई होगी।

बुधवार को भी इस मामले में सुनवाई हुई थी। आर्यन और अन्य आरोपियों की बेल याचिका पर एनडीपीएस कोर्ट सुनवाई कर रही है। नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को सुनवाई के दौरान दावा किया था कि आर्यन ने तस्करों से बल्क ड्रग्स के बारे में बात की है और अरबाज के जरिए ड्रग्स की खरीद वह करता था। इसके बाद सुनवाई आज के लिए टल गई थी।

Mumbai Drugs Cases आर्यन के वकील का दावा

आर्यन के वकील अमित देसाई ने बुधवार को कोर्ट में दावा किया कि उनका क्लाइंट क्रूज पर मौजूद तक नहीं था और उसे जिस समय पकड़ा गया, उस समय वह पार्टी अटेंड करने जा ही रहा था। उन्होंने कई अन्य देशों का उदाहरण देते हुए यह भी कहा कि इन बच्चों को ड्रग तस्करों की तरह न समझा जाए क्योंकि ड्रग तस्करी एक गंभीर अपराध है। हालांकि, 3 अक्टूबर को गिरफ्तारी के बाद से अब तक आर्यन की बेल अर्जी तीन बार खारिज की जा चुकी है।

Mumbai Drugs Cases जानिए क्या है मामला

दो अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक जहाज पर चल रही रेव पार्टी में एनसीबी ने छापा मारा था। इसमें 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम हशीश, एमडीएमए की 12 गोलियां, 5 ग्राम एमडी और 6 ग्राम चरस बरामद की गई थी। अभी तक इस केस में दो नाइजीरियाई नागरिकों के साथ 20 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

Read More : Mumbai Drugs Case: अर्जुन जैन ने ऑगेर्नाइज की थी शिप पर पार्टी, जानिए कौन है अर्जुन जैन

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rajasthan Kota: कोटा में नहीं थम आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्र ने लगाई फांसी-Indianews
Baton Baton Mein: मोदी की कमजोर नब्ज मुझे पता है.., जानें कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने खास बातचीत में और क्या कुछ कहा- indianews
Heeramandi Azadi Song Out: रिलीज हुआ हीरामंडी का गाना आजादी, सोनाक्षी-मनीषा की आजादी की लड़ाई खड़े कर देगी रोंगेटे -Indianews
अनिल कपूर के साथ काम करना चाहती थी Upasana Singh, डायरेक्टर ने रखी दी ये शर्त -Indianews
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने किया कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर वीडियो ने पकड़ी रफ्तार-Indianews
पेरेंट्स को समय ना दे पाने पर आज भी पछताते हैं Dharmendra, पिता और बेटे के साथ शेयर की तस्वीर -Indianews
मां बनने के बाद काम करना चाहती हैं Yami Gautam, पति की तारीफ में बोले ये शब्द -Indianews
ADVERTISEMENT