होम / मुंबई-गुवाहाटी फ्लाइट में बेशर्मी की हदें पार, महिला के साथ यौन उत्पीड़न का मामला आया सामने

मुंबई-गुवाहाटी फ्लाइट में बेशर्मी की हदें पार, महिला के साथ यौन उत्पीड़न का मामला आया सामने

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 11, 2023, 1:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Woman harassed in INDIGO flight: शनिवार को मुंबई-गुवाहाटी फ्लाइट में एक पुरुष यात्री ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की। एयरलाइन ने कहा कि एफआईआर दर्ज की गई और आरोपी को गुवाहाटी में पुलिस को सौंप दिया गया। यह घटना रात 9 बजे के बाद मुंबई से रवाना हुई फ्लाइट 6E-5319 में हुई। टीओआई के अनुसार, पिछले दो महीनों में, उड़ानों में भारतीय यात्रियों से जुड़े कम से कम चार यौन उत्पीड़न के मामले सामने आए हैं।

आोरोपी को गुवाहाटी पुलिस को सौंपा गया

एयरलाइन के एक बयान के अनुसार, “मुंबई-गुवाहाटी के बीच इंडिगो की उड़ान 6ई 5319 पर यात्रा कर रहे एक यात्री को कथित यौन उत्पीड़न के लिए शिकायत मिलने के बाद आोरोपी को गुवाहाटी पुलिस को सौंप दिया गया। एक प्राथमिकी दर्ज की गई है स्थानीय पुलिस के पास शिकायतकर्ता है और जहां भी आवश्यक होगा, हम उनकी जांच में सहायता प्रदान करेंगे।”

क्या है पूरा मामला?

महिला ने इस पूरे मामले को लेकर कहा कि सह-यात्री उन्हें गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। महिला ने कहा कि वह चीखना चाहती थी लेकिन ‘जम’ जाने के कारण चिल्ला नहीं पाई। उन्होंने कहा कि जब उस आदमी ने उन्हें दोबारा टटोलने की कोशिश की तो महिला ने उसका हाथ खींच लिया और चिल्लाने लगी। फिर उसने सीट की लाइटें चालू कीं और केबिन क्रू को बुलाया। महिला ने आगे कहा, ‘वह अपने किए पर माफी मांगने लगा, जबकि मैं चिल्ला रही थी, रो रही थी और घटना के बारे में बता रही थी।’

ये भी पढ़ें –

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT