होम / Tanveer Akhtar Khan: तनवीर बना यश, कई बार किया दुष्कर्म फिर ब्लैकमैल, मॉडल ने लव जिहाद का मामला दर्ज कराया

Tanveer Akhtar Khan: तनवीर बना यश, कई बार किया दुष्कर्म फिर ब्लैकमैल, मॉडल ने लव जिहाद का मामला दर्ज कराया

Roshan Kumar • LAST UPDATED : May 31, 2023, 2:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Tanveer Akhtar Khan, मुंबई: रांची के रहने वाले तनवीर अख्तर मोहम्मद लेक खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुंबई में मॉडल मानवी ने उस पर बलात्कार का आरोप लगाया था। मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376 (2) (एन), 328,506,504,323 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

  • यश नाम से दोस्ती की
  • कई बार दुष्कर्म किया
  • जान से मारने की धमकी दे रहा

अधिकारियों ने कहा कि मामला रांची पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया है। पीड़िता ने मुंबई पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा कि वह बिहार के भागलपुर की रहने वाली है और एक मॉडलिंग वर्कशॉप के सिलसिले में रांची आई थी, तभी वह उस आरोपी के संपर्क में आई जिसने 2021 से उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया है और उसे धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है।

गंभीर परिणाम की धमकी दी

उसने कहा कि आरोपी ने किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी। महिला ने कहा कि वह अपने मॉडलिंग करियर को आगे बढ़ाने के लिए मुंबई जाना चाहती थी लेकिन वह मुझसे धर्म बदलने और उससे शादी करने के लिए कहने लगा। उसने कहा कि उसने अपना नाम बदलने के लिए भी दबाव डाला।

आत्महत्या करने का सोचा

महिला ने कहा कि आरोपी ने उस पर शूटिंग के लिए बैंकॉक आने का दबाव भी बनाया और मना करने पर उसने कुछ तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने कहा कि उसने अपने भाई और मां को कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भेजीं और उसने आत्महत्या करने का फैसला किया लेकिन एक परिचित ने ऐसा करने से मना किया।

कई बार दुष्कर्म किया

पीड़िता ने कहा कि वह अनिच्छा से बैंकॉक जाने के लिए तैयार हो गई, जहां आरोपी ने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने कहा कि वह बाद में मुंबई आ गई लेकिन आरोपी उसे परेशान करता रहा। पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन आरोपी ने हलफनामा दिया कि वह उसे परेशान नहीं करेगा और शिकायत वापस लेने का अनुरोध किया।

परिवार को मारने की धमकी

अपनी शिकायत में, पीड़िता ने कहा कि जब उसने आरोपी की मांगों को मानने से इनकार कर दिया, तो उसने उसके नाम से फर्जी आईडी बना ली और उसे परेशान करने के लिए आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट कर रहा था और आपत्तिजनक संदेश भेज रहा था। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उसे और उसके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी भी दी है।

याश नाम से दोस्ती की

मोहम्मद लेक खान रांची में यश मॉडलिंग नाम की कंपनी चलाता है। मानवी को तनवीर ने अपना नाम यश बताया था। मानवी ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। तनवीर ने कहा कि बावजूद इसके मैंने उसके खिलाफ कोई पुलिस कंप्लेंट नहीं करवाई। मानवी का बॉयफ्रेंड रवजोत सिंह और उसका दोस्त भी मेरे मोबाइल से डाटा चोरी करके मुझे ब्लैकमेल करते थे।

यह भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT