होम / Ujjain Rape Case:12 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, भागने के दौरान घायल हुआ आरोपी

Ujjain Rape Case:12 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, भागने के दौरान घायल हुआ आरोपी

Shanu kumari • LAST UPDATED : September 28, 2023, 10:45 pm IST

Ujjain Rape Case

India News (इंडिया न्यूज़), Ujjain Rape Case: मध्यप्रदेश के उज्जैन में 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म में एक नया अपडेट आया है। बताया जा रहा है कि इस घटना में संलिप्त आरोपी भरत सोनी को पुलिस ने धर दबोचा है। वहीं पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस से बचने की कोशिश में वह गिरकर घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • लोगों ने लड़की की मदद की थी
  • ऐसे अपराधी समाज में रहने लायक नहीं

पुलिस ने दी जानकारी 

इस मामले की जानकारी देते हुए उज्जैन SP सचिन शर्मा ने बताया कि, “घटना के दिन और स्थल के हमारे पास टेक्निकल साक्ष्य हैं। बच्ची ने जिन लोगों से मदद और संपर्क किया उनसे हमने विस्तृत कथन लिए हैं और यह सब हमारी विवेचना के भाग होंगे और अभियोजन में मदद करेंगे… उज्जैन की जनता के लिए नरेटिव फैलाने की कोशिश की जिसमें बताया गया कि लोगों ने बच्ची की मदद नहीं की। हमने जब जांच की तो पता चला कि मोहल्ले के लोगों ने आर्थिक मदद की थी। किसी ने 50 तो किसी ने 100 रुपए दिए थे। इससे अच्छा हो सकता था लेकिन उज्जैन के सभी जागरूक लोगों का आभार व्यक्त करते हैं।”

बच्ची को लिया गोद (Ujjain Rape Case)

आगे उन्होंने कहा कि “महाकाल थाने के टीआई अजय वर्मा ने यह फैसला लिया है कि वे बच्ची को गोद लेंगे और बच्ची के लिखाई-पढ़ाई का जितना भी खर्चा होगा वे उसको वहन करेंगे।” पूरे मामले की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि “प्रमुख घटना में एक आरोपी है। पुलिस को सूचित ना करने के लिए हम एक दूसरे ऑटो चालक पर भी अलग प्रकरण दर्ज़ करेंगे। जब हम आरोपी (भरत सोनी) को घटनास्थल पर घटना फिर से बनाने के लिए ले जा रहे थे तब उसने भागने के लिए पुलिस अधिकारी को धक्का दिया जिससे वह और पुलिस अधिकारी चोटिल हुए।”

मुख्यमंत्री का वादा

वहीं इस मुद्दे पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि “आरोपी(भरत सोनी) को कठोर दंड दिया जाएगा…मैं लगातार स्थिति की जानकारी ले रहा था। इस तरह के अपराधी समाज में रहने के लायक नहीं हैं…उसने मध्य प्रदेश की आत्मा को घायल किया है…वो मध्य प्रदेश की बेटी है।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jodhpur News: सरेआम महिला कॉन्स्टेबल के साथ गंदी हरकत, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
BB OTT 2 में देखा पूजा भट्ट का असली चेहरा…, Alia Bhatt ने खोल दी बहन की पोल
UP News: सपा सांसद के बेटे पर अपहरण कर पिटाई करने का आरोप, FIR दर्ज
बेंगलुरु में मानवता फिर हुई शर्मसार, महिला के शव के साथ उसके घर में की गई ये घिनौनी हरकत
दिवाली से पहले CM योगी का गरीबों को तोहफा! अब यूपी में 15 हजार कमाने वालों को मिलेगा ये खास तोहफा  
Virat Kohli Dance: विराट कोहली ने जले पर छिड़का नमक, बांग्लादेशी खिलाड़ी के आउट होने पर इस अंदाज में जमकर लगाए ठुमके
भारत के सामने फिर झुकी यूनुस सरकार! दुर्गा पूजा के लिए बांग्लादेश ने भेजा ये खास तोहफा, सुनते ही खिल जाएंगे चेहरे
ADVERTISEMENT