होम / Uttar Pradesh: यूपी में निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से 2 की मौत, 17 घायल, देखें वीडियो- Indianews

Uttar Pradesh: यूपी में निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से 2 की मौत, 17 घायल, देखें वीडियो- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 15, 2024, 8:59 pm IST

IndiaNews (इंडिया न्यूज), Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक निर्माणाधीन घर की छत गिरने से दो मजदूरों की मौत हो गई और 17 घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार को तालदा गांव में हुई, जब मजदूर साइट पर काम कर रहे थे।

दो मजदूरों को मृत घोषित कर दिया गया, वहीं 17 को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनमें से एक मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक डी के ठाकुर ने मीडिया को बताया कि मृतकों की पहचान मोहित (30) और पीयूष (28) के रूप में हुई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रशासन को घायलों का सर्वोत्तम संभव इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

Indigo: बस 2 मिनट का फ्यूल बचा था… इंडिगो की अयोध्या से दिल्ली आने वाली फ्लाइट की भयावह कहानी- Indianews

ठेकेदार गिरफ्तार

इस बीच, पुलिस ने कथित लापरवाही और अवैध रूप से जैक का उपयोग करके लिंटर को उठाने की कोशिश करने के आरोप में इमारत के मालिक और ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) आदित्य बंसल ने संवाददाताओं को बताया कि पुलिस ने घर के मालिक मुरसलीन कुरेशी और ठेकेदार अजब सिंह के खिलाफ धारा 288 (इमारतों को गिराने या मरम्मत के संबंध में लापरवाहीपूर्ण आचरण) और 304 (गैर इरादतन हत्या के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया है। हत्या) भारतीय दंड संहिता की। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से 73 जैक जब्त किये गये हैं।

पढ़ाई, राजनीतिक सफर… मंडी में कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह से जुड़े रोचक फैक्ट्स- Indianews

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT