होम / Surrogate girlfriend:चीन में किराए की गर्लफ्रेंड बनने पर होती हैं खूब कमाई क्या हैं पूरा मामला?

Surrogate girlfriend:चीन में किराए की गर्लफ्रेंड बनने पर होती हैं खूब कमाई क्या हैं पूरा मामला?

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 24, 2023, 3:54 am IST
इंडिया न्यूज़: (Earning a lot by becoming a hired girlfriend in China) आपने किराये पर घर के बारे में सुना होगा, किराये के घरेलू सामान के बारे में सुना होगा। यहां तक कि किराये पर कपड़े या ज्वैलरी सुनी होगी, लेकिन क्या कभी किराये की गर्लफ्रेंड का नाम सुना है नही सुना होगा लेकिन ऐसा हैै, चीन में किराये की गर्लफ्रेंड हायर करने का बिजनेस इस समय खूब चल रहा है और इस बिजनेस में लड़कियां अपनी मर्जी से आती हैं। इस काम से लड़कियां खूब पैसे भी कमा रही हैं।
  • किराए की गर्लफ्रेंड के रूप में काम करती हैं ये लड़कियां
  • तीज़-त्यौहार के समय इसका किराया हाई रहता है
  • चीन के लोगों की सोच थोड़ी अलग
  • भारतीय रुपयों के हिसाब से कितना है कमाई

किराए की गर्लफ्रेंड के रूप में काम करती हैं ये लड़कियां

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आयी है। इसके अनुसार, 89yn.com वेबसाइट के जरिए किराए पर गर्लफ्रेंड मिलने वाला यह बिजनेस चीन में तेजी से शुरु हुआ है। कंपनीयों में नौकरी करने वाली लड़कियां भी वीकेंड की छुट्टी होने पर किराये पर गर्लफ्रेंड बनकर पैसे कमा रही हैं। यह सब सुनकर अभी तक आपको अजीब लग रहा होगा कि, कंपनीयों में नौकरी करने वाली लड़कियां भी वीकेंड की छुट्टी होने पर किराये पर गर्लफ्रेंड बनकर पैसे कमा रही हैं।

तीज़-त्यौहार के समय इसका किराया हाई रहता है

 

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के द्बारा मुमु नाम की एक नौकरीपेशा महिला का इसको लेकर कहना है कि छुट्टियों और तीज़-त्यौहार के समय किराये की गर्लफ्रेंड का किराया बड़ जाता है। यह ऐसा समय होता है, जब लड़कियां 360 डॉलर यानी 30 हज़ार रुपये से ज्यादा की कीमत चार्ज करने लगती हैं।

चीन के लोगों की सोच थोड़ी अलग

चीन के लोगों की सोच थोड़ी अलग है। जब इनपर शादी के लिए दबाव बनता है तो लड़के किराये की गर्लफ्रेंड ले आकर अपने पैरेंट्स को यकीन दिला देते हैं कि वे एक रिश्ते में हैं। हैरानी तो तब होती है जब कुछ युवा नकली मैरिज सर्टिफिकेट बनवाने के लिए भी लड़कियों को किराये पर ले आते हैं।

भारतीय रुपयों के हिसाब से कितना है कमाई

भारतीय रुपयों के हिसाब से  किराये की गर्लफ्रेंड बनकर अगर लड़कियां एक ही दिन में 4-5 कस्टमर्स भी पा लेती हैं तो हाई सीज़न होने पर उनकी कमाई कुछ हफ्तों में ही 5 लाख रुपये तक होती है। किराये पर गर्लफ्रेंड बनाने के लिए लड़कियां चीन के वेबसाइट का सहारा लेती हैं।

 

ये भी पढ़े:- लंदन के बाद सैन फ्रांसिस्को में भारतीय दूतावास पर कड़ी सुरक्षा, खालिस्तानियों ने उगला जहर

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT