होम / एलन मस्क करने जा रहे हैं एक और बदलाव, जानें और क्या करने जा रहे हैं बेहतर

एलन मस्क करने जा रहे हैं एक और बदलाव, जानें और क्या करने जा रहे हैं बेहतर

Rizwana • LAST UPDATED : November 21, 2022, 4:18 pm IST

(इंडिया न्यूज़): ट्विटर बॉस एलन मस्क ने कहा है कि कंपनी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अपलोड समय को तेज करने पर काम करेगी, जिसमें वीडियो को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाएगी। ट्विटर अकाउंट, ‘टेस्ला ओनर्स सिलिकॉन वैली’ (जो एक आधिकारिक टेस्ला मान्यता प्राप्त क्लब है) ने ट्वीट किया जिसमें उसने मस्क से ‘ट्विटर लाइव वीडियो को बेहतर बनाने के लिए’ कहा।

उन्होंने ट्वीट किया, “क्या हम एक साथ कई लोगों के साथ ट्विटर लाइव वीडियो को बेहतर बना सकते हैं? अभी यह केवल एक व्यक्ति है और अन्य लोग ऑडियो हैं।”

जिस पर मस्क ने जवाब दिया, “हां, समग्र रूप से वीडियो पर प्रमुख ध्यान दिया जाएगा।”

टेस्ला ओनर्स सिलिकॉन वैली ने आगे ट्वीट किया, “आप ऐप को कैसे तेज बनाने जा रहे हैं।”

मस्क ने रिप्लाई किया, “ओह यार, यह एक लंबी कहानी है, लेकिन अगर हमने साल के अंत तक रिस्पॉन्स टाइम को आधा नहीं किया, तो मेरा सिर शर्म से झुक झाएगा।”

अपनी लेटेस्ट घोषणाओं में से एक में, मस्क ने पिछले सप्ताह ट्वीट किया था कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट स्वचालित रूप से लंबे-फॉर्म टेक्स्ट को थ्रेड्स में बदलने के लिए एक सॉल्यूशन पर काम कर रही है, क्योंकि ट्विटर केवल 280-वर्णो की अनुमति देता है जो उपयोगकर्ताओं के लिए एक लंबा टेक्स्ट लिखना चुनौतीपूर्ण बनाता है।

साथ ही, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने एंड्रॉइड पर डायरेक्ट मैसेज (डीएम) के लिए एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन पर काम करना शुरू कर दिया है।

ऐप शोधकर्ता जेन मनचुन वोंग ने ट्वीट किया, “ट्विटर एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड डीएम वापस ला रहा है।”

मस्क ने वोंग के ट्वीट का जवाब विंक्ड इमोजी के साथ दिया, जो इंगित करता है कि इस फीचर पर काम चल रहा है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT