होम / Kate Middleton: सर्जरी के बाद सामने आई केट मिडलटन की पहली तस्वीर, लोगों की बढ़ी चिंता

Kate Middleton: सर्जरी के बाद सामने आई केट मिडलटन की पहली तस्वीर, लोगों की बढ़ी चिंता

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 11, 2024, 9:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kate Middleton: ब्रिटेन की राजकुमारी केट मिडलटन की हाल ही में पेट की सर्जरी हुई थी। सर्जरी के बाद केट मिडलटन की पहली तस्वीर मदर्स डे पर सामने आई थी, लेकिन अब उस तस्वीर को लेकर चिंता व्यक्त की गई है और संभावना है कि तस्वीर को क्रॉप कर दिया गया है। यही वजह है कि ज्यादातर समाचार एजेंसियों ने उस तस्वीर को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया है।

तस्वीरों को लेकर उठा सवाल

बता दें कि, ब्रिटिश शाही परिवार की 42 वर्षीय राजकुमारी केट मिडलटन के पति प्रिंस विलियम ब्रिटेन के शासन के अगले दावेदार हैं। केट मिडलटन की पिछले जनवरी में पेट की सर्जरी हुई थी। इसके बाद 29 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद केट वेस्ट लंदन के अपने विंडसर पैलेस में आराम कर रही हैं। केट की सर्जरी के बाद पहली तस्वीर मदर्स डे पर सामने आई, जिसमें वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन मुस्कुराती नजर आ रही हैं। तस्वीर में केट के तीन बच्चे जॉर्ज, चार्लोट और लुइस भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े-NEET UG 2024 Registrations 2024: रजिस्ट्रेशन ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, 25 लाख का आंकड़ा पार

तस्वीर के साथ की गई छेड़छाड़?

तस्वीर में नजर आ रहा है कि केट मिडलटन गार्डन की कुर्सी पर बैठी हैं और उन्होंने जींस, स्वेटर और जैकेट पहना हुआ है। ये तस्वीर केट के पति प्रिंस विलियम ने क्लिक की थी। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ‘पिछले दो महीनों में आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए धन्यवाद। सभी को मातृ दिवस की शुभकामनाएँ। अब समाचार एजेंसियों ने अपने प्लेटफॉर्म से तस्वीर हटाते हुए कहा है कि ऐसा लगता है कि तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है। जिन चीज़ों को लेकर सवाल उठाए गए हैं उनमें केट मिडलटन की बाहें नज़र नहीं आ रही हैं। साथ ही उनकी उंगली पर कोई अंगूठी भी नहीं है। इसके अलावा, उसकी भुजाएं भी असामान्य रूप से फैली हुई दिखाई देती हैं। गौरतलब है कि, पेट की सर्जरी के बाद से केट मिडलटन को सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया है। यही कारण है कि केट मिडलटन के स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं सामने आई हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT