होम / पाकिस्तान गरीबी से परेशान, मुफ्त आटा लेने की भगदड़ में गई चार बुजुर्गों की जान

पाकिस्तान गरीबी से परेशान, मुफ्त आटा लेने की भगदड़ में गई चार बुजुर्गों की जान

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 26, 2023, 3:10 am IST

इंडिया न्यूज:(Four elderly people died in Pakistan who went to get free flour) भारत का पड़ोसी देश गरीबी की तंगी के से परेशान है, पाकिस्तान की जनता मे हाहाकार मचा हुआ है। मुश्किले कम होने का नाम नही ले रही है। वही इसी बीच पाकिस्तान से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, पंजाब प्रांत में पिछले कुछ दिनों से सरकारी वितरण केंद्रों से मुफ्त आटा लेने की भगदड़ में, चार बुजुर्गों की जान चली गई। अधिकारियों द्वारा इसकी जानकारी शनिवार को दी गई। बता दें की पाकिस्तान में आसमान छूती महंगाई से निपटने के लिए पंजाब प्रांत में गरीबों के लिए मुफ्त आटा योजना शुरू की गई थी। जिसको लेने के लिए सरकारी वितरण केंद्रों पर भारी भीड़ उमड़ी थी जिससे कई लोगों की मौत हो गई।

  • भगदड़ के कारण बुजूर्गो की हुई मौत
  • पाकिस्तान के कई इलाकों में लोगों का आक्रोश 

भगदड़ के कारण बुजूर्गो की हुई मौत

पंजाब के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी न्यूज एजेंसी को देते हुए बताया कि मुल्तान, मुजफ्फरगढ़ और फैसलाबाद के शहरों में मुफ्त में गेहूं का आटा लेने की भीड़ में चार बुजुर्गों की मौत हो गई। साथ ही कई लोग बेहोश भी हो गए और यह घटना वितरण केंद्रों पर सुविधाओं की कमी होने के कारणत हुई। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि “दो बुजूर्गो की मौत भगदड़ के कारण और दो की घंटों तक कतार में खड़े होने के कारण हुई।

पाकिस्तान के कई इलाकों में लोगों का आक्रोश 

पाकिस्तान पुलिस ने कतार में खड़े होने को लेकर लाठीचार्ज भी किया था। लोगों का आरोप है कि जिला प्रशासन द्वारा केन्द्रों पर उचित व्यवस्था और आटे की कमी है। जिसको लेकर  पाकिस्तान के कई इलाकों में लोगों का आक्रोश भी देखने को मिल रहा है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: क्या 2024 के चुनाव में हिन्दू-मुस्लिम ही सबसे बड़ा मुद्दा बन गया है ?, जानें लोगों की राय-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या पीएम मोदी को तीसरा टर्म मिला तो पाकिस्तान को चूड़ियाँ पहना देंगे ?, जानें लोगों की राय-Indianews
Chandu Champion: Kartik Aaryan अपने होमटाउन में लॉन्च करेंगे फिल्म का ट्रेलर, इस दिन होगा रिलीज -Indianews
Amit Shah: अरविंद केजरीवाल की चुनावी टिप्पणी पर अमित शाह का बड़ा दावा, कहा सुप्रीम कोर्ट की स्पष्ट अवमानना-Indianews
Google Photos में आया शानदार फीचर, बोलकर भी ढूंढ़ सकेंगे अपनी फेवरेट फोटो-Indianews
Hair Fall Control: रात को सोने से पहले इन हेयर केयर रूटीन को करें फॉलो, बाल झड़ना होगा कम -Indianews
Sony ने लॉन्च किया शानदार कैमरा वाला फोन, DSLR भी इसके सामने फेल-Indianews
ADVERTISEMENT