होम / Philadelphia Apple Store: अमेरिका के फिलाडेल्फिया में लड़कों के ग्रुप ने मचाया उत्पात, एप्पल स्टोर-फुटलॉकर जैसे रिटेल स्टोरों को लूटा

Philadelphia Apple Store: अमेरिका के फिलाडेल्फिया में लड़कों के ग्रुप ने मचाया उत्पात, एप्पल स्टोर-फुटलॉकर जैसे रिटेल स्टोरों को लूटा

Shanu kumari • LAST UPDATED : September 27, 2023, 9:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Philadelphia Apple Store: अमेरिकी राज्य फिलाडेल्फिया में मंगलवार को एक असामान्य घटना देखी गई। जिसमें लड़कों के एक बड़े ग्रुप ने एक दुकानों में तोड़फोड़ कर उत्पात मचा दिया। जिसके बाद करीब 20 लड़कों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लड़कों के पास से दो हथियार भी बरामद किए गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक फुटलॉकर, एप्पल स्टोर और लुलुलेमोन जैसे तमाम बड़े स्टोरों से लूटपाट की जानकारी के बाद फिलाडेल्फिया पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है।

  • एंटी-थेफ्ट फीचर्स के कारण सामान छोड़ कर भागे लूटेरे
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

चेहरे पर नकाब लगाकर लूटा स्टोर

फॉक्स न्यूज के सोशल मीडिया अकांउट पर वीडियो शेयर किया गया। जिसमें एप्पल स्टोर, लुलुलेमन और फुटलॉकर जैसे रिटेल स्टोरों पर सैकड़ों लड़कों के ग्रुप में नकाबपोश लुटेरे हमला करके लूटपाट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक चोरो ने चोरी किए गए कई एप्पल उत्पादों को उनमें लगे एंटी-थेफ्ट फीचर्स के कारण वहीं छोड़ कर भाग गए। चोरी के इस वायरल वीडियो में भीड़ दुकानों पर कब्ज़ा करते नजर आ रही है।

प्रदर्शन कर रहे थें लोग (Philadelphia Apple Store)

ख़बर यह भी है कि ये लड़के प्रदर्शन कर रहे थें। जिसमें इरिज़ारी के लिए न्याय की मांग की जा रही थी। जिन्हें पिछले महीने फिलाडेल्फिया के एक पुलिस अधिकारी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। सबसे पहले रिटनहाउस स्क्वायर के पास तोड़-फोड़ शुरु हुआ। जिसके बाद शांतीपूर्ण किया जा रहा प्रदर्शन तितर-बितर हो गए। वहीं फिलाडेल्फिया के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक इरिज़ारी के समर्थकों का इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है।

Also Read:

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT