होम / Indian Couple Kissing Live in IPL 2022 कैमरामैन का फिर दिखा जादू, फैंस बोले मेरा देश बदल रहा है आगे बढ़ रहा है!

Indian Couple Kissing Live in IPL 2022 कैमरामैन का फिर दिखा जादू, फैंस बोले मेरा देश बदल रहा है आगे बढ़ रहा है!

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 4, 2022, 5:00 pm IST

Indian Couple Kissing live in IPL 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Indian Couple kissing live in IPL 2022 : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन चल रहा है। भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में हजारों लोग इस लीग का मजा उठा रहे हैं। आईपीएल मैच के दौरान कैमरा मैन भी अपना टैलेंट दिखाने से पीछे नहीं हटते जिससे कुछ दर्शक भी फेमस हो जाते हैं।

ऐसा ही कैमरे को इधर-उधर घुमाते समय कैमरा में कुछ ऐसा कैद हुआ जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था। गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच चल रहे मैच के वक्त एक कपल आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, मैच देखने आए दर्शकों में एक जोड़ा ऐसा था जिसे मैच में कोई दिलचस्पी नहीं थी।

(Couple Kissing In IPL 2022) यह अपने में ही मस्त थे। मैच के दौरान यह जोड़ी रोमेंटिक मूड नजर आई। लड़का-लड़की एक-दूसरे को किस कर रहे थे, तभी अचानक कैमरा घूमा और यह जोड़ी इसी सिचुएशन में कुछ मिनी सेकंड्स के लिए टीवी स्क्रीन पर छा गए। अब इस जोड़ी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इन पर मजेदार मीम्स बना रहे हैं।

 

मेरा देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है (Couple Kissing In IPL 2022)

सोशल मीडिया पर इनकी फोटो शेयर करते हुए अलग-अलग रिएक्शन आएञ एक यूजर ने लिखा- मेरा देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है। वहीं एक अन्य ने लिखा कि यह कपल आईपीएल मैच को अगले लेवल पर ले गए। एक कपल को आईपीएल में अलग-अलग टीमों को सपोर्ट करना चाहिए, ताकि उसे जश्न मनाने के लिए ऐसा मौका मिल सके।

बता दें कि आईपीएल मैच के दौरान अब तक सबसे ज्यादा मिस्ट्री गर्ल वायरल हुई हैं। अब यह किसिंग करता हुआ कपल कैद हुआ है। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और तरह-तरह के कमेंट्स आने लगे।

दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान हुआ वाकया (Couple Kissing In IPL 2022)

जानकारी के मुताबिक, कपल के किसिंग करने वाला वाकया दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान चौथा ओवर खत्म होने के बाद हुआ। दिल्ली ने एक विकेट गंवाकर 32 रन बना लिए थे. उस समय पृथ्वी शॉ और मंदीप सिंह क्रीज पर थे। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 6 विकेट पर 171 रन बनाए थे।

जवाब में दिल्ली की टीम 9 विकेट पर 157 रन ही बना सकी और मैच 14 रनों से गंवा दिया। गुजरात टाइटंस (ॠळ) ने लगातार अपना दूसरा मैच जीता है। मैच में शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, राशिद खान और लोकी फर्ग्यूसन का जलवा रहा, लेकिन पूरा ध्यान किसी और ने ही खींच लिया।

Also Read : April Fool Day Vs Achhe Din अच्छे दिनों के इंतज़ार में लोग! इस अंदाज़ में मना रहे हैं अप्रैल फूल डे

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कौन हैं अर्जेंटीना की वकील-पत्रकार Alejandra Rodríguez? जिसने 60 की उम्र में पहना मिस यूनिवर्स का ताज -Indianews
Viral Video: अचानक मोबाइल रिपेयर करवाने शॉप में घुसा सांड! आगे जो हुआ देख कर रह जाएंगे दंग- indianews
नारीवाद को बकवास समझती हैं Nora Fatehi, Sonali Bendre ने सिखाया सही मतलब -Indianews
Yogi Adityanath: अल्पसंख्यकों को गौहत्या का अधिकार देना चाहती है कांग्रेस, योगी आदित्यनाथ का विपक्ष पर बड़ा हमला -Indianews
अपनी उम्र से कम का किरदार निभाने वाले सितारों पर Lara Dutta का तंज, महिलाओं को लेकर कही ये बात -Indianews
Manipur: मणिपुर में CRPF बटालियन पर घातक हमला, दो जवान शहीद- indianews
German Policy Shift: जर्मनी ने आर्म्स नीति में किए बदलाव, अब तेजी से भारत को सप्लाई करेगा हथियार- indianews
ADVERTISEMENT