होम / यूपी के दो मजदूरों की हत्या करने वाला आतंकी गनई अपने ही साथियों की गोलीबारी में ढेर

यूपी के दो मजदूरों की हत्या करने वाला आतंकी गनई अपने ही साथियों की गोलीबारी में ढेर

Vir Singh • LAST UPDATED : October 19, 2022, 10:16 am IST

इंडिया न्यूज, श्रीनगर, (Kashmir Encounter): उत्तर प्रदेश के दो मजदूरों की हत्या करने वाला आतंकी अपने ही साथियों के हाथों मारा गया है। पुलिस ने यह पुष्टि की है। आतंकियों ने हरमेन शोपियां में सोमवार रात को यूपी के कन्नौज निवासी राम सागर और मनीष कुमार की ग्रेनेड हमला कर हत्या कर दी थी। इसके बाद तलाशी अभियान के दौरान कल अलसुबह आतंकी इमरान बशीर गनई समेत दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने दबोच लिया था।

आतंकी ने साथियों के बारे में दी थी अहम जानकारियां

पूछताछ में गनई ने दानिश व आबिद के ठिकानों की कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दी थीं। उसने कहा था कि ये दोनों आतंकी खुंखार हैं। जम्मू कश्मीर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इन दोनों आतंकियों ने ही गनई को राम सागर और मनीष कुमार की हत्या करने के लिए उकसाया था। ग्रेनेड हमले में दोनों की मौत हो गई थी।

छिपे आतंकियों के ठिकाने पर दी थी दबिश

गनई से पूछताछ के आधार पुलिस ने शोपियां के नौगाम इलाके में छिपे आतंकियों के ठिकाने पर दबिश दी। गनई भी इस दौरान सुरक्षाकर्मियों के साथ था। अपने ठिकाने में दाखिल होने पर वहां मौजूद आतंकियों ने सुरक्षाबलों ने गोलीबारी कर दी। गनई सबसे आगे थे और वह गोलीबारी की चपेट में आ गया। फायरिंग कर रहे उसके साथी अंधेरा होने के चलते मौके से भागने में कामयाब रहे। अन्य सुरक्षाबलों के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

जवानों ने घायल आतंकी को अस्पताल पहुंचाया, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

पुलिस के अनुसार फायरिंग कर रहे आतंकी अंधेरे होने के कारण मौके से भागने में सफल हो गए। जवानों ने इस बीच वहां घायल पड़े गनई को उठाकर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुरक्षाबलों ने मौके से भारी मात्रा में हथियार व अन्य साजो सामान बरामद किया है। भागे आतंकियों की तलाश जारी है। सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरकर अभियान छेड़ा है।

Also Read : नाना पटोले और परसादी लाल मीणा ने श्री राम से कर दी राहुल गांधी की तुलना, भाजपा बोली-चापलूसी की हदें की पार

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT