होम / दोस्ती खत्म करने गई हिन्दू लड़की पर मुस्लिम लड़के ने किया हमला, नेहा हिरेमठ की हत्या के बाद डरी हुई थी युवती

दोस्ती खत्म करने गई हिन्दू लड़की पर मुस्लिम लड़के ने किया हमला, नेहा हिरेमठ की हत्या के बाद डरी हुई थी युवती

Rajesh kumar • LAST UPDATED : April 23, 2024, 7:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Aftab Attacked Hindu Girl: कर्नाटक के हुबली में फल विक्रेता आफताब ने 21 साल की हिंदू लड़की पर हमला कर दिया। लड़की किसी तरह अपनी जान बचाकर भागी। लड़की को पहले से ही पता था कि हिरेमथ द्वारा फैयाज की हत्या के बाद आफताब और नेहा दोस्ती तोड़ने गए थे। पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, हुबली के केशवपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली 21 साल की हिंदू लड़की आफताब नाम के युवक को दो साल से जानती थी। लड़की ने बताया कि उनकी मुलाकात उन दोनों की परिचित एक मुस्लिम लड़की से हुई थी।

इंग्‍लिश चैनल में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, बच्चे सहित हुई पांच लोगों की मौत

लड़की ने बताया कि आफताब दो साल से लगातार उसका पीछा कर रहा था और इस दौरान उसने उसे कुछ गिफ्ट भी दिए थे। लड़की ने बताया कि आफताब ने उसे रमजान के महीने में भी कुछ तोहफे दिए थे। ये तोहफे उन पर दबाव बनाकर दिए गए थे।

हिंदू लड़की ने बताया कि जब उसने हुबली में नेहा हिरेमथ को फैयाज द्वारा मारे जाने की खबर सुनी तो उसे शक हो गया और उसने आफताब से दोस्ती खत्म करने को कहा। इसके बाद आफताब ने हिंदू लड़की से सभी उपहार वापस करने को कहा। दोनों के बीच किसी सार्वजनिक स्थान पर मिलने की बात हुई थी।

Iran president in Pakistan: कश्मीर मामले पर ईरानी राष्ट्रपति ने साधी चुप्पी, शहबाज शरीफ को किया नजर अंदाज-Indianews

लड़की आफताब के उपहार लौटाने के लिए उसकी फल की दुकान पर गई थी। यहां आफताब ने उसके साथ दुराचार किया। आफताब ने लड़की के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया। आफताब ने यहां सारे उपहार भी जला दिए। हिंदू लड़की ने बताया कि आफताब ने बीच बाजार में उस पर हमला किया और राहगीरों ने उसे बचाया।

बताया गया कि हमले के दौरान आफताब के पास चाकू भी था। इसके बाद लड़की पुलिस के पास पहुंची जहां उसने पूरी घटना की जानकारी दी। हिंदू लड़की की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आफताब को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ धमकी, मारपीट और महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने से जुड़े अपराध के तहत मामला दर्ज किया है।

Delhi: भगवान राम की तस्वीर वाली प्लेटों में परोसा गया बिरयानी, मचा बवाल-Indianews

गौरतलब है कि गुरुवार (अप्रैल 18, 2024) को कर्नाटक के हुबली में फैयाज नाम के युवक ने नेहा नाम की हिंदू लड़की की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वह पहले नेहा का इंतजार कर रहा था और जब वह कॉलेज से बाहर निकली तो उसने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में नेहा की मौत हो गई। इस हमले के बाद फैयाज को पकड़ लिया गया।

बताया जा रहा है कि फैयाज लड़की पर उसके साथ रिश्ते में आने का दबाव बना रहा था और लड़की ने इनकार कर दिया था। ऐसे में फैयाज महीनों तक उसका पीछा करता था। घटना वाले दिन जब नेहा उसके सामने आई तो उसने उसकी गर्दन पर हमला कर दिया, जिससे पता चलता है कि उसका इरादा नेहा की हत्या करने का था।

Brij Bhushan Sharan Singh: पत्रकारों पर फिर भड़के बृजभूषण सिंह, टिकट न मिलने पर तोड़ी चुप्पी

पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि फैयाज अपने दोस्तों से कहता फिरता था कि जो लड़की उसका ऑफर ठुकरा देगी वह उसे खत्म कर देगा। मामले पर बात करते हुए सिटी पुलिस कमिश्नर रेणुका एस सुकुमार ने कहा कि वे दोनों (पिछले साल तक) एक साथ बीसीए की पढ़ाई कर रहे थे। लेकिन, बीसीए के बाद नेहा ने अपनी पढ़ाई जारी रखी और फैयाज चला गया।

Iran Saudi Relation: वर्षों का इंतजार हुआ खत्म, ईरान के मुसलमान अब कर सकेंगे हज यात्रा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Canada Road Accident: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई कई गाड़ियां; 4 की मौत-Indianews
Good Sleep Tips: नींद की समस्या से होगी दूर, अपना ले ये कुछ शानदार टिप्स-Indianews
वेट्टैयान के सेट से नई तस्वीरें आई सामने, गले लगते दिखें Rajinikanth-Amitabh Bachchan -Indianews
Texas Tornado: टेक्सास टॉरनेडो से तबाही, बचाए गए परिवार के लिए लॉन्च किया गया GoFundMe- indianews
Hindu Temple: भारत के इन मंदिरों में नहीं जा सकते पुरुष, सिर्फ महिलाओं को है पूजा और प्रवेश की अनुमति -Indianews
Israel-Hamas War: इजरायल ने हमास को दी बड़ी चेतावनी, कहा- इस समझौते पर सहमत हों नहीं तो राफा ऑपरेशन का करें सामना-Indianews
Kolkata News: 3 दिनों तक मृत बेटी को दूध पिलाने की कोशिश करती रही मां, पुलिस ने क्षत-विक्षत शव निकाला तो हुआ कुछ ऐसा- indianews
ADVERTISEMENT