होम / Bengaluru: कैब ड्राइवर ने किया यात्रियों पर हमला, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Bengaluru: कैब ड्राइवर ने किया यात्रियों पर हमला, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Shalu Mishra • LAST UPDATED : March 29, 2024, 12:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bengaluru: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक खबर सामने आ रही है, जिसमें एक कैब ड्राइवर ने अपनी गाड़ी में बैठे यात्री और उसके परिवार पर हमला करने की कोशिश की। अगर आप भी कैब की सेवाओं का इस्तेमाल करते हैं, तो ये खबर जरूर पढ़ें। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला..

Vande Bharat Train: वंदे भारत ट्रेन में यात्री को खाने में मिला कुछ ऐसा, जानकर उड़ जाएंगे होश

कैब में यात्रा कर रहा था परिवार

मंगलवार की रात हवाईअड्डे से कोरमंगला जा रहे एक व्यक्ति जिनकी उम्र 37 वर्ष है, निजी कंपनी कर्मचारी अपने परिवार के साथ कैब में यात्रा कर रहे थे। युवक का नाम, मोहित खेर है, पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए उन्होंने बताया, कि उन्होंने केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एनजीवी, कोरमंगला के लिए टैक्सी किराए पर ली थी। रास्ते में, ड्राइवर, जिसकी पहचान बाद में 25 वर्ष के देवराज नाइक के नाम के रूप में हुई, ने एक सुनसान सड़क पर रास्ता बदल लिया। यात्री परेशान हो गए, अपने परिवार के साथ यात्रा कर रहे श्री खेर ने ड्राइवर से वही रास्ता जो आने-जाने वाला है लेकिन ड्राइवर ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उसके पास न तो फास्टटैग है और न ही टोल पर भुगतान करने के लिए नकदी है, और फिर वो ड्राइवर उसी दिशा में ले जाने लगा।

BRO ने लद्दाख के लिए खोला नया मार्ग, जानें मनाली को लेह से जोड़ने वाले तीसरे और सबसे छोटे रास्ते की खासियत

ड्राइवर और यात्री के बीच हुई मारपीट 

जब यात्री खेर ने उनसे वापस जाने और उन्हें हवाई अड्डे पर छोड़ने के लिए कहा तो उन दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। खैर ने बताया कि ड्राइवर ने सड़क के बीच में कार रोकी और सामान फेंका और मारपीट शुरु कर दी, जिसके तुरंत बाद वह वहां से भाग गया। कुछ समय बाद खैर और उनका परिवार हवाईअड्डे पर पहुंचा और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आगे की जांच के लिए ड्राइवर के खिलाफ मारपीट और सार्वजनिक शांति के खिलाफ अपराध का मामला दर्ज किया है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT