होम / Randeep Hooda के ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस हुए हैरान, इस डाइट प्लान से घटाया 26 किलो वजन

Randeep Hooda के ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस हुए हैरान, इस डाइट प्लान से घटाया 26 किलो वजन

Babli • LAST UPDATED : March 22, 2024, 11:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Randeep Hooda, दिल्ली: स्वातंत्र्य वीर सावरकर भारतीय सिनेमा के इतिहास के कुछ जीवनी नाटकों में से एक है, जिसने रिलीज होने से पहले ही काफी विवाद पैदा कर दिया हैं। ये किरदार बॉलीवुड एक्टर, रणदीप हुडा ने निभाया है। यह रणदीप हुडा की बतौर डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म भी है, जिन्होंने इस फिल्म के लिए डायरेक्टर का किरदार निभाया हैं और दर्शकों के सामने अपने अभिनय और निर्देशन कौशल का प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हैं।

  • डाइट प्लॉन से घटाया 26 किलो वजन
  • 5 दिनों में 7 किलों वजन किया कम
  • बहन की मदद से बनाया था नया डाइट प्लॉन

रणदीप हुड्डा के अलावा, इस फिल्म में अंकिता लोखंडे ने वीर सावरकर की पहली पत्नी, यमुना बाई का किरदार निभाया है, मार्क बेनिंगटन ने रेजिनाल्ड क्रैडॉक का किरदार है, और राजेश खेरा ने फिल्म में महात्मा गांधी का किरदार निभाया है। जाने-माने एक्टर की शानदार सीरीज के साथ, स्वातंत्र्य वीर सावरकर में एक सफल फिल्म के सभी तत्व मौजूद हैं। बता दें की इस दौरान जब वीर सावरकर सेल्युलर जेल में थे, यानी ‘काला पानी’ का किरदार निभाने के लिए रणदीप हुडा ने 26 किलो वजन कम किया।

छोटे भाई इब्राहिम को कोई सलाह नहीं देगी Sara, सबके सामने क्यों कही ये बात

फिल्म के लिए घटाया 26 किलो वजन

18 मार्च, 2024 को, रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘काला पानी’ कैप्शन के साथ एक मिरर सेल्फी साझा की थी। तस्वीर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी और कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके पीछे का कारण रणदीप हुड्डा का शारीरिक परिवर्तन था, क्योंकि उन्होंने काला पानी में वीर सावरकर का किरदार निभाने के लिए 26 किलोग्राम वजन कम किया था। जैसे ही यह तस्वीर इंटरनेट पर धूम मचाने लगी, कई लोगों ने तरह-तरह की अटकलें फैलानी शुरू कर दीं। कुछ नेटिज़न्स ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि रणदीप हुडा सख्त आहार पर थे और उन्हें केवल दूध पीने की अनुमति थी।

Randeep Hooda
Randeep Hooda

किसी खाने का नाम ‘श्वेता’ तो किसी का ‘अभिषेक’,आखिर क्यों अजीब रिवाज निभाता हैं बच्चन परिवार

इस तरह एक्टर ने घटाया वजन

इतना ही नहीं बल्कि कुछ यूजर्स ऐसे भी थे, जिन्होंने अनुमान लगाया कि एक्टर ने इस लुक को पाने के लिए चार महीने तक सिर्फ दूध और खजूर का आहार लिया था। हालाँकि, आजतक से बातचीत में, रणदीप ने अपने आहार के बारे में सब कुछ बताया और अपने शारीरिक परिवर्तन के बारे में सभी मिथकों और गलत धारणाओं को तोड़ दिया। उसी के बारे में खुलते हुए उन्होंने कहा: “मुझे डर है कि ऐसी खबरें पढ़ने के बाद लोग कॉपी न करने लगें। मैं साफ करना चाहता हूं कि मैं दूध और खजूर के आहार पर नहीं था। यह बहुत खतरनाक है, यह आपके स्वास्थ्य को खराब कर सकता है। इसे बिल्कुल भी फॉलो न करें।”

Randeep Hooda
Randeep Hooda

देवा के सेट से Shahid Kapoor ने डायरेक्टर के साथ शेयर की तस्वीर,भारी भरकम शरीर में नजर आए एक्टर

5 दिनों में घटाया 7 किलो वजन

उसी बातचीत में आगे, रणदीप हुडा ने खुलासा किया कि उनकी बहन, डॉ. अंजलि हुडा पेशे से एक आंतरिक चिकित्सा एक्सपर्ट हैं, और उन्होंने इन परिणामों को प्राप्त करने के लिए एक साथ काम किया। एक्टर ने कहा कि उनकी बहन ने उनके लिए पैलियो आहार बनाया और शारीरिक परिवर्तन के अलग अलग लेवल में उन्होंने अंडे, नट्स, खजूर और यहां तक कि डार्क चॉकलेट भी खाईं। इसके अलावा, रणदीप हुड्डा ने रुक-रुक कर उपवास भी किया और कुछ विटामिन की खुराक भी ली क्योंकि पांच दिनों के अंदर में उनका वजन 6 से 7 किलोग्राम कम हो गया था।

जिम में पसीना बहाती दिखीं Rashmika Mandanna, फैंस के साथ शेयर किया वर्कआउट वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Zomato: पनीर बिरयानी में मिला चिकन, व्यक्ति ने कहा आहत हुईं धार्मिक भावनाएं, ज़ोमैटो ने दी प्रतिक्रिया-Indianews
टीवी पर वापसी नहीं करेंगे Kapil Sharma, इस फेमस कॉमेडियन ने उनके शो को किया रिप्लेस -Indianews
Karnataka: प्रेम प्रस्ताव को ठुकराने पर सिरफिरे आशिक ने ली महिला की जान, मामला जान सब हैरान-Indianews
Earth Poles: पृथ्वी के ध्रुव लगातार घूम रहे, जानिए क्यों बना हुआ है ये चिंता का कारण-Indianews
KP.2 COVID वैरिएंट के लगभग 100 मामले, क्या हमें संक्रमण की एक नई लहर के लिए तैयार रहना चाहिए?-Indianews
Sita Navami 2024: सीता नवमी पर सुहागिन महिलाएं इस व्रत कथा का जरूर करें पाठ, अखंड सौभाग्य की होगी प्राप्ति -Indianews
Shyam Rangeela: वाराणसी सीट से कॉमेडियन श्याम रंगीला ने नामांकन किया रद्द-Indianews
ADVERTISEMENT