होम / Karwa Chauth 2023: Ankita Lokhande की ये लुक है खास, करवा चौथ पर करें री-क्रिएट

Karwa Chauth 2023: Ankita Lokhande की ये लुक है खास, करवा चौथ पर करें री-क्रिएट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 28, 2023, 10:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karwa Chauth Ankita Lokhande Saree Look: साड़ी को स्टाइल करने के कई तरीके होते हैं और इन लुक्स को खास बनाने के लिए आपको इसकी स्टाइलिंग पर नजर जरूरी डालनी चाहिए। वहीं दौर तेजी से बदल रहा है और मार्केट में कुछ नया देखने को मिल जाता है। इसके लिए आप सेलेब्स के लेटेस्ट लुक्स से इंस्पिरेशन जरूर लें सकती हैं।

सेलेब्रिटी की बात करें तो आजकल एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी साड़ी लुक्स को फैंस के साथ शेयर कर रहीं हैं। तो यहां देखिए अंकिता लोखंडे की पहनी हुई कुछ स्टाइलिश साड़ी, जिन्हें आप इस करवाचौथ के मौके पर कम बजट में भी कर सकती हैं री-क्रिएट।

सिल्क साड़ी डिजाइन

एवरग्रीन पसंद की जाने वाली सिल्क साड़ी देखने में काफी रॉयल लुक देने में मदद करती है। इस खूबसूरत साड़ी को डिजाइनर Priyanka Castelino द्वारा डिजाइन किया गया है। इस तरह की चौड़े बॉर्डर वाली साड़ी आपको मार्केट में लगभग 2000 रुपये से लेकर 3500 रुपये में आसानी से मिल जाएंगे।

फ्रिल साड़ी डिजाइन

इस तरह की साड़ी आपको रेडीमेड  भी आसानी से मिल जाएगी। बता दें कि इस तरह की साड़ी आपको रेडीमेड भी आसानी से मिल जाएंगी। इस तरह की मिलती-जुलती साड़ी आपको लगभग 2000 रुपये से लेकर 4000 रुपये में आसानी से मिल जाएगी।

शिफॉन साड़ी डिजाइन

वैसे तो शिफॉन में आपको कई डिजाइन आसानी से मिल जाएंगे, लेकिन अगर आप करवाचौथ के अवसर पर लाइट वेट की कोई साड़ी ढूंढ रही हैं तो इस तरह का डिजाइन आपके लुक को खास बनाने में मदद करेगा। इस तरीके की साड़ी आपको मार्केट में लगभग 1500 रुपये से लेकर 2000 रुपये में आसानी से मिल जाएगी।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT