होम / Malaika Arora की तरह इन पेंडेंट लुक से कर सकती हैं स्टाइल, बजट फ्रेंडली ऑनलाइन मिल रहे हैं कई ऑप्शन

Malaika Arora की तरह इन पेंडेंट लुक से कर सकती हैं स्टाइल, बजट फ्रेंडली ऑनलाइन मिल रहे हैं कई ऑप्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 17, 2023, 7:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Emerald Necklace: सेलिब्रिटी के फैशन का वायरल होना अब आम बात हो गई है। वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का हर लुक और स्टाइल मिनटों में वायरल हो जाता है। अपनी खूबसूरती और स्टाइल से लोगों का ध्यान खींचने वाली मलाइका एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने Zambian Emerald Necklace की फोटोज अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फैंस उनकी नई फोटोज को काफी पसंद कर रहें हैं।

आपको भी Amazon पर ऐसे कई खूबसूरत Pendant पर भारी डिस्काउंट के साथ कई ऑफर भी मिल जाएंगे। फेस्टिव सीजन में आप इसे खरीद सकते हैं या फिर किसी खास को तोहफे में भी दे सकते हैं। हम आपको इस Pendant के कई बजट फ्रेंडली ऑप्शन से रूबरू करवाएंगे।

क्या है खास?

यह हरे रंग का Pendant है, साथ ही इसे Men&Women दोनों ही पहन सकते है। इसका वजन 100gm है। अगर इसकी क्वालिटी की बात की जाए तो ये स्टैंडडर्ड क्वालिटी में आते हैं। यह Amazon पर अलग-अगल डिजाइन में भी उपलब्ध हैं। वैसे तो बाजार में कई तरह के Pendant Locket मिलते हैं। अगर आप एक पॉकेट फ्रेंडली Pendant की तलाश कर रहे हैं, तो ऑनलाइन मिल रहे ऑप्शन पर भी एक नजर डाल सकते हैं।

कम कीमत में यहां से खरीदे

Emerald Loose Gemstone Panna Pendant Locket

ये लॉकेट आज ही Amazon से खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 424 रुपये है। यह कम कीमत में एक अच्छा ऑप्शन होगा, जो आपको देता है सेलिब्रिटी लुक। इसे आप किसी भी ओकेजन में कैरी कर सकती हैं।

Clara Certified Emerald Panna का Alloy Gold Plating Astrological पेंडेंट

ये Pendant Gold, Silver,Zinc,Copper and Iron से बना हुआ है। यह आपको Amazon पर आसानी से मिल जाएगा। यह मैन- वुमेन दोनों ही पहन सकते हैं।

S Kumar Gems & Jewels का Original Certified Emerald Stone पेंडंट

यह Stone Pendant Hallmark के साथ आता है। इसका मेटेरियल सिल्वर है, और इसे भी मैन- वुमन दोनों ही पहन सकते हैं। आप ये Stone Pendant अपने राशि के अनुसार धारण कर सकते हैं।

Mahadev Sales 8.25 Ratti Certified Natural Emerald Panna Pendant

इस Panna Pendant को आप किसी भी स्टाइल के साथ पहन सकते है। यह मैन- वुमन दोनों के लिए होते है। आप इसे Amazon से खरीद सकते हैं।

SIDHARTH GEMS 10.00 Carat Green Natural Emerald का 92.5 Sterling Silver Gold Plated Pendant

इस Pendant की बात करें तो यह Certified AA++ Quality का प्रोडक्ट है। आप ये Stone Pendant अपने राशि के अनुसार धारण कर सकते हैं। इसे भी मैन- वुमन दोनों ही पहन सकते हैं।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Varuthini Ekadashi 2024: वरुथिनी एकादशी पर इस स्तोत्र का जरूर पढ़े पाठ, विष्णु और मां लक्ष्मी होंगे प्रसन्न -indianews
मात्र पांच हजार रूपये में करें हिमाचल प्रदेश के मंडी की सैर, गर्मियां में घूमने के लिए हैं परफेक्ट जगह -Indianews
Lok Sabha Election 2024: जानें कौन हैं रायबरेली से BJP के उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या अमेठी में राहुल गांधी के नाम के ऐलान में देरी कर कांग्रेस ने बड़ी चूक कर दी? जानें जनता की राय- Indianews
मर्डर के बाद हत्यारा खा गया आंख-कान, पकड़े जाने पर दिया यह अजीबोगरीब जवाब
Crispy Corn: शाम की चाय या कॉफी के साथ बेस्ट है क्रिस्पी कॉर्न, जाने रेस्टोरेंट स्टाइल रेसिपी -Indianews
Chaudhry Fawad Hussain: क्या फवाद हुसैन की तारीफ़ से राहुल गांधी को फ़ायदा होगा? जानें जनता की राय- Indianews
ADVERTISEMENT