होम / Mouni Roy’s hourglass figure: क्या हैं मौनी रॉय के ऑवरग्लास फिगर के पीछे का राज ? यहां जानें

Mouni Roy’s hourglass figure: क्या हैं मौनी रॉय के ऑवरग्लास फिगर के पीछे का राज ? यहां जानें

Babli • LAST UPDATED : October 18, 2023, 4:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mouni Roy’s hourglass figure , दिल्ली: हम सभी मौनी रॉय से उनके ऑवरग्लास फिगर से काफी इन्फ्लुएंस होते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं उनके अद्भुत फिगर के पीछे के रहस्यों के बारे में, इस तेजस्वी सुंदरी का मानना ​​है कि फिटनेस ताकत से जुड़ी है। न केवल शारीरिक शक्ति, बल्कि मानसिक शक्ति भी उतनी ही जरुरी हैं। एक्ट्रेस का मानना हैं की डांस से व्यक्ति के आत्मविश्वास को बहुत लाभ होता है।

Brahmastra's Mouni Roy's Best Kept Fitness Secrets

वर्कआउट को बताया रूटीन का पार्ट

अपने एक इंटरव्यु के दौरान एक्ट्रेस अपने, इस शानदार फिगर और डांस स्कील के पीछे अपने रहस्यों के बारे में बात करते हुए, कहती हैं की, “जब आप उन बदलावों को महसूस करते हैं और अपनी क्षमता में सुधार देखते हैं, तो यह आपको आगे बढ़ने और डांस करते रहने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है! आप शायद आपके पास और काम या जिम्मेदारियां हैं…लेकिन आप फिर भी उठते हैं और अपना वर्कआउट करते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आप ऐसा कर सकते हैं और क्योंकि यह एक रुटीन बन गया है – यह सबसे अच्छा एहसास है! आप खुद के प्रति प्रतिबद्ध हैं। आप अपने समय और प्रतिबद्धता के लायक हैं हर बार जब आप ग्रूव करते हैं तो अपने आप को बनाते हैं। यह आत्म-देखभाल और आत्म-प्रेम का कार्य है।”

Mouni Roy's best looks in sports bra and workout tights | Times of India

सोशल मीडिया पर पोस्ट ने लगाई आग

बता दें की इसमें कोई शक नहीं है कि अभिनेत्री मियामी में अपनी लाइफ का सबसे अच्छा समय बिता रही है। चाहे वह मौनी हो या मियामी, एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो से वास्तव में इंटरनेट पर आग लगा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय का वर्क फ्रंट

काम की बात करें तो, ‘दिल गलती कर बैठा है’ के बाद, मौनी ने एक बार फिर गायक जुबिन नौटियाल के साथ एक और डांस सॉन्ग के लिए टीम बनाई है। इस बार यह गाना 200 ईसा पूर्व पर आधारित एक महाकाव्य प्रेम कहानी है। जहां एक्ट्रेस मनमोहक वीडियो में एक रानी की तरह दिख रही थी, वहीं जुबिन संगीत वीडियो में एक राजा के रूप में उनके साथ शामिल हो रहे हैं।

 

ये भी पढ़े- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT