Tuesday, November 30, 2021
HomeLifestyle & FashionWear these accessories in hair with a Punjabi suit पंजाबी सूट के...

Wear these accessories in hair with a Punjabi suit पंजाबी सूट के साथ बालों में लगाएं ये एक्सेसरीज

इंडिया न्यूज, अंबाला।

Wear these accessories in hair with a Punjabi suit : सलवार कमीज, पंजाबी सूट एक ऐसी ड्रेस होती है, जिसे आप कहीं भी पहन सकती हैं। फैमिली फंक्शन से लेकर दोस्तों के साथ हैंगआउट करने तक। लेकिन पंजाबी सूट पर महिलाएं तभी अच्छी लगती हैं, जब उनका पूरा लुक पंजाबी टच में हो। इसलिए अगर आप पंजाबी सूट को पर अपने लुक को और स्टाइलिश या पंजाबी टच का बनाना चाहती हैं, तो आप अपने बालों पर कुछ स्टाइलिश एक्सेसरीज ट्राई कर सकती हैं।

READ ALSO : Remove Stains on Leather Bags Like This यूं हटाएं लेदर बैग पर लगे दाग

स्टाइलिश ब्रोच या पिन लगाएं Wear these accessories in hair with a Punjabi suit

अगर आप पंजाबी सूट पर फ्रेंच चोटी बांधने की सोच रही हैं, तो आप बालों के साइड में स्टाइलिश ब्रोच या पिन का इस्तेमाल कर सकती हैं। आप बैज्वैल्ड हेयर ब्रोच का इस्तेमाल करके लुक को निखार सकती हैं। यह ब्रोच आपके पूरे लुक में एक शाइनी टच जोड़ देगा। साथ ही, यह सबसे आसान हेयर एक्सेसरीज है, जिसे आप बिना ज्यादा मदद के खुद से लगा सकती हैं। यहां तक कि एक छोटा ब्रोच भी सबसे बेसिक हेयरस्टाइल को और खूबसूरत दिखा सकता है।

लटकन भी लगाएं Wear these accessories in hair with a Punjabi suit

आप अपने बालों में लटकनों का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। अगर आप भी किसी फंक्शन के मौके पर पंजाबी सूट पहनने की सोच रही हैं, तो आप स्टाइलिश लुक पाने के लिए ये एक्सेसरीज ट्राई कर सकती हैं।

बालों की नकली चोटी Wear these accessories in hair with a Punjabi suit

पंजाबी सूट के साथ कमर पर आती हुई लंबी चोटी कितनी प्यारी लगती है। लेकिन जरूरी नहीं है कि पंजाबी सूट पहनने वाली हर महिला के लंबे बाल हों और वे चोटी बनाएं। क्योंकि उन महिलाओं के छोटे बाल होते हैं और पंजाबी सूट पर छोटे बालों की चोटी अच्छी नहीं लगती है। आपके बाल भी छोटे हैं, तो आप बालों को लंबा दिखाने के लिए नकली चोटी इस्तेमाल कर सकती हैं। नकली चोटी के साथ आप कई तरह की एक्सेसरीज भी लगा सकती हैं जैसे आप चुटला लगा सकती हैं या फिर आप सादे चोटी को बना सकती हैं।

फूलों से सजाएं बाल Wear these accessories in hair with a Punjabi suit

सबसे आम एक्सेसरीज में से एक जिसे आप पंजाबी लुक पाने के लिए बालों में लगा सकती हैं, वे फूल हैं। इसमें फ्रेश चमेली, गुलाब, आॅर्किड या ऐसे किसी भी आकर्षक फूल को लगा सकती हैं। अगर आप चाहें तो बाजार में मिलने वाले नकली फूलों का इस्तेमाल कर सकती हैं। आप फूल का इस्तेमाल अपनी चोटी को और खूबसूरत बनाने के लिए सकती हैं। इस एक्सेसरीज का इस्तेमाल आप तब करें जब आप पंजाबी सूट किसी वेडिंग फंक्शन में पहन रही हैं। आप नकली फूलों का इस्तेमाल कर सकती हैं क्योंकि ये लंबे समय तक टिके रहते हैं और इसका इस्तेमाल कई बार सकती हैं।

डिजाइन वाले एक्सेसरीज करें इस्तेमाल Wear these accessories in hair with a Punjabi suit

आप बालों की चोटी को खूबसूरत बनाने के लिए कई डिजाइन और सामग्री में आती है। यह लेस, सिल्वर, गोल्ड या स्टोन वर्क की हो सकती है। इसके ऊपर मोती, स्टोन या चमचमाते स्टोन लगे हो सकते हैं। यह एक्सेसरीज को पंजाबी सूट के आपको एक परफेक्ट लुक देंगी।

हेयर चेन करें इस्तेमाल Wear these accessories in hair with a Punjabi suit

यदि आप पंजाबी सूट पर लुक को और स्टाइलिश बनाना चाहती हैं, तो आप बालों में थोड़ा और आकर्षक बना सकती हैं। आप अपने बालों में लेयर्ड या नॉर्मल चेन का इस्तेमाल कर सकती हैं, जिस पर पेंडेंट हों। अगर आपके पास हेयर चेन नहीं हैं, तो आप अपने नेकलेस को हेयर एक्सेसरीज के तौर पर इस्तेमाल कर सकती हैं। बालों में लगाने के लिए कुछ पिन की आवश्यकता होगी। आप इसे पिन की सहायता से आसानी से लगा सकती हैं। यदि आपका हेयरस्टाइल थोड़ा सिंपल है, तो आप हेयर चेन का इस्तेमाल कर सकती हैं।

Wear these accessories in hair with a Punjabi suit

READ ALSO : Check Latest Gold Rate Of 10 Grams चेक करें 10 ग्राम सोने का लेटेस्ट भाव

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE