होम / IND vs NZ ODI Live: न्यूज़ीलैंड को लगा पहला झटका, डेवोन कॉनवे बने सिराज का शिकार

IND vs NZ ODI Live: न्यूज़ीलैंड को लगा पहला झटका, डेवोन कॉनवे बने सिराज का शिकार

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : January 18, 2023, 6:39 pm IST

350 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूज़़ीलैंड को पहला झटका लगा है। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने घातक गेंदबाजी से न्यूज़ीलैंड के ओपनर डेवोन कॉनवे को पवेलियन भेजा। डेवोन कॉनवे ने 16 गेंदो में 10 रनों की पारी खेली। न्यूज़ीलैंड का स्कोर इस खबर को लिखे जाने तक 8.2 ओवरों में 29/1 है।

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने न्यूज़ीलैंड को 350 रनों का लक्ष्य दिया है। भारतीय ओपनर शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए दोहरा शतक जड़ा। गिल ने 149 गेंदों में 139 की औसत से 208 रन बनाए। गिल ने अपने इस पारी में 19 चौके और 9 छक्के जड़े। कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने पहले विकेट के लिए 60 रनों कि साझेदारी की। रोहित, कोहली और ईशान ने आज अपने समर्थकों को निराश किया।

न्यूज़ीलैंड ने आज 6 गेंदबाजों का इस्तोमाल किया था। हेनरी शिपली और डेरिल मिशेल ने 2-2 विकेट झटके। लोकी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर और मिचेल सेंटनर ने एक-एक विकेट लिए। केवल माइकल ब्रेसवेल विकेट नहीं ले सके।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT