होम / Ankita Lokhande पति Vicky Jain संग हो सकती हैं 'बिग बॉस 17' में शामिल

Ankita Lokhande पति Vicky Jain संग हो सकती हैं 'बिग बॉस 17' में शामिल

Babli • LAST UPDATED : August 29, 2023, 5:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ankita-Vicky Big Boss 17: रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ जीतने के बाद टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये जोड़ी मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन में नजर आने वाली हैं। इस साल के ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ ने एल्विश यादव के लिए सबसे ज्यादा वोट पाकर इतिहास रच दिया हैं। और अब ‘बिग बॉस 17′ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें की फिलहाल, ​’बिग बॉस 17’ अक्टूबर के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है।

‘बिग बॉस 17’ के कंटेस्टेट बन सकते हैं अंकिता और विक्की

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक पॉपुलर कपल के रूप में शो का हिस्सा होंगे। यह दूसरा रियलिटी शो होने जा रहा है, जिसमें अंकिता और विक्की एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले ये दोनो रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आए थे। बता दें कि इससे पहले अंकिता ने साल 2018 में फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह पहली बार नहीं है, जब कोई रियल लाइफ कपल विवादित शो ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा बनने जा रहा हैं।

Ankita Lokhande and Vicky Jain

अंकिता और विक्की जैन की लव स्टोरी

हाल ही में एक इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। अंकिता ने बताया की “एक साल पहले हमारा अफेयर हुआ और उस समय भी हमें शादी करनी थी। बहुत कुछ हो गया, एक महीना हमारा अफेयर चला और ब्रेकअप भी हो गया। ये भाग गया था और भी बहुत कुछ हुआ, उन्होंने कहा, ‘मैं शायद मुंबई में अपना घर नहीं बना पाउंगा’।” अंकिता ने आगे बताया कि एक दिन उन्होंने विक्की को फोन किया और कहा कि चलो दोस्त बने रहें, क्योंकि वह उन्हें खोना नहीं चाहती थीं। अंकिता ने यह भी कहा था कि उनका रिश्ता फिर से तब शुरू हुआ, जब वह विक्की की जर्सी के लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं, जहां उनका रोमांस फिर से जाग उठा। हालांकि, अंकिता ने विक्की को अल्टीमेटम दिया कि वह अपने माता-पिता से शादी की मंजूरी मांगें और फिर वे डेटिंग शुरू करेंगे।

Ankita Lokhande and Vicky Jain

कब हुई थी अंकिता और विक्की की शादी

इसके कुछ महीनों बाद, दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए 14 दिसंबर 2021 को शादी की। उनकी शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी। अपने वेडिंग डे पर कपल गोल्डन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहा था। जहां अंकिता अपने खास दिन पर गोल्डन लहंगे में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं, वहीं विक्की मैचिंग गोल्डन-व्हाइट शेरवानी में डैशिंग लग रहे थे।

 

ये भी पढ़े- मां, और अमृता संग एथनिक लुक में नज़र आई मलाइका, क्यूट बिंदी देख फैंस हुए दिवानें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

America: कैलिफोर्निया में हाई-स्पीड रेल पुल बनने में लगे 9 साल, लोगों ने उड़ाया मजाक, लागत सुन उड़ जाएंंगे होश- Indianews
Putin New Term: पुतिन शुरू करेंगे अपना नया कार्यकाल, रूस में शुरू होगा शक्ति का नया युग -India News
Pakistan: कराची में दूध की कीमत 10 रुपये प्रति लीटर बढ़ी, नई कीमत बढ़कर हो गई अब इतनी- Indianews
PM Modi Rally: वोट बैंक के ठेकेदारों से अब अलग हुए मुसलमान, पीएम मोदी का राहुल-अखिलेश पर हमला -India News
ISRO Recruitment 2024: बिना परीक्षा इसरो में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, बस ये होनी चाहिए योग्याता- Indianews
Bank of Baroda Recruitment: बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, बैंक ऑफ बड़ौदा में जल्द करें अप्लाई , बस करना होगा ये काम-Indianews
US Driver Dies: व्हाइट हाउस के गेट से टकराई कार, हादसे में अमेरिकी ड्राइवर की मौत -India News
ADVERTISEMENT