होम / Janhvi Kapoor ने पुष्टि की कि वह और ख़ुशी कपूर कोरोना संक्रमित थे, अब नेगेटिव आयी रिपोर्ट

Janhvi Kapoor ने पुष्टि की कि वह और ख़ुशी कपूर कोरोना संक्रमित थे, अब नेगेटिव आयी रिपोर्ट

Mukta • LAST UPDATED : January 11, 2022, 3:59 pm IST
ADVERTISEMENT
Janhvi Kapoor ने पुष्टि की कि वह और ख़ुशी कपूर कोरोना संक्रमित थे, अब नेगेटिव आयी रिपोर्ट

इंडिया न्यूज़, मुंबई :
Janhvi Kapoor और ख़ुशी कपूर ने हाल ही में उन रिपोर्टों के बाद सुर्खियाँ बटोरीं, जिनमें दोनों को COVID 19 का पता चला था। कपूर बहनें डैडी बोनी कपूर के साथ होम क्वारंटाइन में हैं। ध्यान देने के लिए, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर और करण बुलानिया के घातक वायरस का पता चलने के कुछ दिनों बाद यह खबर सामने आई। जान्हवी कपूर ने अब पुष्टि की है कि वह और ख़ुशी कोरोना संक्रमित थे लेकिन अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है


अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर Janhvi Kapoor ने खुलासा किया कि उन्हें इस साल की शुरुआत में घातक वायरस का पता चला था और वे अलग-थलग थीं। उसने यह भी कहा कि निदान के बाद पहले दो दिन उनके लिए मुश्किल थे, अब वे COVID 19 से उबर चुके हैं। इसके अलावा, जान्हवी ने अपने प्रशंसकों से मास्क लगाने और टीका लगवाने के लिए कहा। उन्होंने लिखा, ‘अरे दोस्तों!

इसलिए मैं और मेरी बहन 3 जनवरी को कोरोना संक्रमित पाए गए थे । हमने अब बीएमसी के लिए होम आइसोलेशन के आवश्यक दिनों को पूरा कर लिया है और दोनों ने नकारात्मक परीक्षण किया है। पहले दो दिन कठिन थे और फिर हर दूसरे दिन बेहतर होते गए। इस वायरस से खुद को बचाने का एक ही तरीका है कि मास्क लगाएं और टीकाकरण करें! सबका ख्याल रखना !!” इस बीच, अर्जुन, अंशुला, रिया और करण की रिपोर्ट नेगेटिव आयी हुई है।

Read Also: Suzanne Khan Corona Possitive सुज़ैन खान कोरोना संक्रमित

Read Also:  Sara Ali Khan trolling ‘मेरी मानसिक शांति इस बात पर निर्भर नहीं करती कि लोग क्या कहते हैं’

Read Also: Happy Birthday Vamika 1 साल की हो गयी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की राजकुमारी

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT